उत्तराखंड उधमसिंह नगरPolice action at Udham Singh Nagar Hotel

उत्तराखंड: होटल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 युवक युवतियां गिरफ्तार

उत्तराखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में धड़ल्ले से हो रहा है सेक्स व्यापार। अब यूएसनगर के रुद्रपुर में पुलिस और एसओजी टीम ने छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

Udham Singh Nagar News: Police action at Udham Singh Nagar Hotel
Image: Police action at Udham Singh Nagar Hotel (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड का उधम सिंह नगर जिला.... उत्तराखंड के इस सीमावर्ती क्षेत्र के अंदर बड़ी संख्या में लोग सेक्स रैकेट से जुड़े हुए हैं। सेक्स रैकेट के गिरोह यूएसनगर में सक्रिय हो रखे हैं। होटल में यह गिरोह गैर कानूनी रूप से ह्यूमन ट्रैफिकिंग को अंजाम देते हैं। हाल ही में यूएसनगर में ऐसे ही रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस द्वारा यूएसनगर के होटल में हाल ही में छापा मारा गया जिसमें सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। मामला रुद्रपुर का बताया जा रहा है। पुलिस ने होटल में पांच जोड़ों यानी कि 10 युवक एवं युवतियों को आपत्तिजनक परिस्थितियों में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल रुद्रपुर में पुलिस को गुप्त सूत्रों से इस सेक्स रैकेट के संचालन की जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस और एसओजी की टीम होटल में पहुंची और सेक्स रैकेट के अंदर सम्मिलित लोगों को धर दबोचा। पुलिस की कार्यवाही में 10 युवक एवं युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों के लिए राहत, बुधवार से शुरु हो सकता है काम
पुलिस की छापेमारी के दौरान वहां से तीन लोग भागने में सफल हो गए। मौके पर से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। पुलिस तीनों भागे गए आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात को पुलिस विभाग में गुप्त सूत्रों से रुद्रपुर के एक होटल में सेक्स रैकेट के संचालन की सूचना दी गई सूचना मिलते ही बिना किसी देरी के पुलिस और एसओजी की टीम होटल में छापेमारी के लिए रवाना हुए। एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित आदर्श कॉलोनी के होटल में छापा मारा। पुलिस ने मौके पर से 10 युवक एवं युवतियों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि पकड़ी गईं 5 युवतियां नेपाल एवं पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं जबकि पांचों युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। छापेमारी के दौरान मौके पर मौजूद रहे 3 लोग फरार हो गए हैं जिनकी खोजबीन जारी है। पुलिस ने बताया कि यूएसनगर और हरिद्वार जैसे उत्तराखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है। यूपी से लगे होने के कारण यह जिले सेक्स के लिए मुफीद साबित हो रहे हैं। ऐसे में इन क्षेत्रों में पुलिस इन गिरोहों के प्रति सचेत हो रखी है।