उत्तराखंड देहरादूनMessage viral among Dehradun traders

उत्तराखंड: इधर व्यापारियों का दावा- 9 से 5 खुलेंगे बाजार..उधर सरकार की तरफ से ऐसा आदेश नहीं

बड़े कन्फ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई है। सरकार की तरफ से ऐसी कोई ऐसी एसओपी जारी नहीं की गई है और व्यापारी दावा कर रहे हैं।

Dehradun Message Vial: Message viral among Dehradun traders
Image: Message viral among Dehradun traders (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में एक अजीब सी कन्फ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई है। दरअसल देहरादून उद्योग व्यापार मंडल का एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैसेज में दावा किया जा रहा है कि कल यानी 9 जून से देहरादून के बाजार शाम 5:00 बजे तक खुलेंगे। लेकिन जब इसकी पड़ताल की गई तो सरकार की तरफ से ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया गया है। उधर व्यापार मंडल के व्यापारी मंत्री गणेश जोशी के हवाले से यह बात कह रहे हैं। हम आपको यह मैसेज पढ़ा रहे हैं, जो वायरल हो रहा है। मैसेज में लिखा है कि
‘सुबह देहरादून उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल मंत्री गणेश जोशी से मिला और व्यापारियों की समस्याओं से अवगत करवाया। मंत्री गणेश जोशी ने फौरन हमारी बातों का संज्ञान लिया और बड़ा सम्मान दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री से फोन पर बात की कि कल से सारे बाजार शाम 5:00 बजे तक खुलेंगे।
दून उद्योग व्यापार मंडल व प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री व विशेष रूप से मंत्री गणेश जोशी का हृदय से आभार व्यक्त करता है।’’
उधर सरकार की तरफ से अभी तक कोई गाइडलाइन जारी नहीं की गई है। ऐसे में बड़े कन्फ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई है। सरकार की तरफ से ऐसी कोई ऐसी एसओपी जारी नहीं की गई है और ना ही सरकार की तरफ से ऐसा कोई बयान आया है। तो आखिर इस बात का सच क्या है?
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: प्रेमी से मिलने निकली थी लड़की, महिला ने 20 हजार में बेच दिया..ऐसे हाल में मिली