उत्तराखंड: प्रेमी से मिलने निकली थी लड़की, महिला ने 20 हजार में बेच दिया..ऐसे हाल में मिली (Haridwar girl recovered from Ludhiana)
Connect with us
Image: Haridwar girl recovered from Ludhiana

उत्तराखंड: प्रेमी से मिलने निकली थी लड़की, महिला ने 20 हजार में बेच दिया..ऐसे हाल में मिली

प्रेमी से मिलने निकली थी नाबालिग को महिला ने 20 हजार रुपये में बेचा, लुधियाना में इस हाल में मिली

प्रेमी संग जिंदगी बिताने का ख्वाब आंखों में लिए ये किशोरी फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के दोस्तों संग फरार हो गई थी, लेकिन कहानी में एक के बाद एक कई दुखद ट्विस्ट आते रहे। महज 20 हजार में किशोरी की जिंदगी का सौदा कर दिया गया। किशोरावस्था जिंदगी का सबसे नाजुक दौर होता है। इस उम्र में उठाया गया एक गलत कदम किसी को बर्बादी की राह पर ले जा सकता है। रुड़की में रहने वाली एक किशोरी के साथ भी यही हुआ। प्रेमी संग जिंदगी बिताने का ख्वाब आंखों में लिए ये किशोरी फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के दोस्तों संग फरार हो गई थी, लेकिन कहानी में एक के बाद एक कई दुखद ट्विस्ट आते रहे, और एक शातिर महिला और उसके पति ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसे 20 हजार रुपये में अपने जानने वाले को बेच दिया। मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल से जुड़ा है। ताजा अपडेट ये है कि किशोरी को बरामद कर लिया गया है। छह आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई है, जबकि फरार महिला की तलाश की जा रही है। अब खबर डिटेल में जानते हैं.

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में सेक्स रेश्यो के शर्मनाक आंकड़े..हरियाणा से भी फिसड्डी राज्य बना
मामला रुड़की के झबरेड़ा इलाके का है। यहां एक दिव्यांग व्यक्ति की 14 साल की बेटी 26 मई को लापता हो गई थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि किशोरी को झबरेड़ा में ही रहने वाले गुड्डू और मंगल के साथ देखा गया था। शनिवार को पुलिस ने इन दोनों लड़कों को हिरासत में लिया तो उन्होंने बताया कि किशोरी का उनके दोस्त तस्लीम से अफेयर था। तस्लीम महाराष्ट्र में काम करता है। तस्लीम का सारिक नाम का एक और दोस्त है। किशोरी को तस्लीम तक पहुंचाने के लिए ये लोग उसे देवबंद में सारिक के पास छोड़कर आए थे। इसके बाद पुलिस ने सारिक को भी पकड़ लिया। पूछताछ में सारिक ने बताया कि वो किशोरी को महाराष्ट्र ले जाने के लिए दिल्ली जरूर ले गया था, लेकिन वहां जाने पर लड़की का मन बदल गया। वो घर जाने की बात कहने लगी। तब सारिक ने किशोरी को दिल्ली में रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे त्रिवेन्द्र, कई तरह की चर्चाएं
इसके बाद क्या हुआ, सारिक कुछ नहीं जानता। इस तरह लड़की की तलाश में हरिद्वार पुलिस की टीम दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंची। वहां सीसीटीवी फुटेज में लड़की को एक महिला अपने साथ ट्रेन में ले जाती दिखी। ये ट्रेन जिस-जिस स्टेशन पर गुजरी वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। बाद में पता चला कि किशोरी को मुजफ्फरनगर ले जाया गया है। सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपी महिला के घर भी पहुंच गई और वहां से उसके पति नरेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में नरेश ने बताया कि उन्होंने किशोरी को पंजाब में रहने वाले अपने रिश्तेदार संदीप को 20 हजार रुपये में बेच दिया है। रविवार को पुलिस ने लुधियाना से किशोरी को बरामद कर लिया, संदीप को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में छह लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि होमगार्ड की पत्नी अभी भी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top