उत्तराखंड: इंटर कॉलेज के बाहर खड़ी बस में लगी आग..मची अफरा-तफरी (Fire in a bus parked outside Haridwar Inter College)
Connect with us
Image: Fire in a bus parked outside Haridwar Inter College

उत्तराखंड: इंटर कॉलेज के बाहर खड़ी बस में लगी आग..मची अफरा-तफरी

बस में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि बस में शॉर्ट सर्किट हुआ होगा, जिससे बस ने अचानक आग पकड़ ली।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे तापमान के बीच सिर्फ जंगल ही नहीं जल रहे, पार्किंग में खड़ी गाड़ियां भी जल रही हैं। डराने वाली ऐसी ही तस्वीरें हरिद्वार के कनखल से आई हैं, जहां टूरिस्ट बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने दो गाड़ियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। घटना कनखल क्षेत्र की है। यहां डॉ. हरिराम इंटर कॉलेज के बाहर अक्सर कई राज्यों की टूरिस्ट बसें खड़ी रहती हैं। मंगलवार को भी यहां कई बसें खड़ी थीं। तभी एक टूरिस्ट बस से अचानक आग की लपटें उठने लगीं। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही बस धू-धू कर जलने लगी। वहीं पास में रहने वाले एक जागरुक नागरिक बृजेश खुराना ने जब बस को जलते देखा तो उन्होंने देरी न करते हुए तुरंत मायापुर फायर स्टेशन को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड कैबिनेट मीटिंग में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर ..2 मिनट में पढ़िए
सूचना मिलते ही दमकल टीम मौके के लिए रवाना हो गई। यहां दो गाड़ियों की मदद से किसी तरह बस में लगी आग को बुझाया गया। जिस बस में आग लगी थी, उसके आस-पास दूसरी गाड़ियां भी खड़ी थीं। अगर फायर ब्रिगेड समय पर न पहुंची होती तो आग दूसरी गाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले सकती थी। वहीं गाड़ी मालिक का कहना है कि ड्राइवर बस को स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान बस में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से बस भीतर से क्षतिग्रस्त हुई है, लेकिन बाहर ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते बस में में आग लगी है। शुक्र है कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top