अभी अभी गढ़वाल से आई दुखद खबर..गदेरे में डूबने से भाई-बहन की मौत (Siblings die due to drowning in Pauri Garhwal water)
Connect with us
Image: Siblings die due to drowning in Pauri Garhwal water

अभी अभी गढ़वाल से आई दुखद खबर..गदेरे में डूबने से भाई-बहन की मौत

चिकित्सकों की ओर से लंबा प्रयास करने के बाद भी दोनों बच्चों को बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों की ओर से दोनों बच्चों को मृतक घोषित कर दिया गया है।

पौड़ी गढ़वाल से एक दुखद खबर सामने आई है। पौड़ी के कोट ब्लॉक के गैंतीछेड़ा के समीप दो बच्चों के पानी में डूबने से मौत हो गई है। बच्चों को उपचार के लिए ग्रामीणों की मदद से जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया था। चिकित्सकों की ओर से लंबा प्रयास करने के बाद भी दोनों बच्चों को बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों की ओर से दोनों बच्चों को मृतक घोषित कर दिया गया है। दोनों बच्चे कुछ समय पूर्व अपने ननिहाल रखूंण आए थे। सिरोली गाँव के रहने वाले दिव्या और अमन कुछ समय पहले परिवार के साथ अपने ननिहाल रखूंण आए थे। वहीं आज दोनों बच्चे अपनी बहन के साथ घूमने के लिए कोट के समीप स्थित गैंतीछेड़ा पहुंचे। वहां झरने/गदेरे का आनंद लेने के बाद जब दोनों बच्चे पानी के नजदीक पहुंचे तो बालक अमन का पैर फिसल गया। वह पानी में गिर गया, वहीं बालिका दिव्या ने जब उसे बचाने की कोशिश करी तो दोनों ही पानी में डूब गए। वहीं उनकी बहन ने समीप के गांव गड़खेत जाकर ग्रामीणों को सूचना दी, ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों को जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया। लेकिन चिकित्सकों के लंबे प्रयास के बाद भी दोनों बच्चों को बचाया नहीं जा सका। चिकित्सक राहुल की ओर से बताया गया है कि दोनों बच्चों के फेफड़ों में पानी भर गया था। बहुत प्रयास करने के बाद भी दोनों बच्चों को बचाया नहीं जा सका।
यह भी पढ़ें - देहरादून के इस नन्हे बॉलर से मिलना चाहते हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच, गेंदबाजी के फैन हो गए

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top