देहरादून के इस नन्हे बॉलर से मिलना चाहते हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच, गेंदबाजी के फैन हो गए (John Buchanan wants to meet Akshaj Tripathi from Dehradun)
Connect with us
Image: John Buchanan wants to meet Akshaj Tripathi from Dehradun

देहरादून के इस नन्हे बॉलर से मिलना चाहते हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच, गेंदबाजी के फैन हो गए

उत्तराखंड के 7 वर्षीय जूनियर बुमराह अक्षज त्रिपाठी की गेंदबाजी के कायल हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कोच जॉन बुकानन। जताई अक्षज से मिलने की तीव्र इच्छा।

उत्तराखंड के जूनियर बुमराह से तो वाकिफ हैं न आप? जी हां, वही जूनियर बुमराह जिनका वीडियो बीते वर्ष नवंबर में जमकर वायरल हुआ था और लोगों ने जूनियर बुमराह के वीडियो को खूब पसंद किया था। हम बात कर रहे हैं देहरादून के अक्षज त्रिपाठी की जो जूनियर बुमराह के नाम से मशहूर हैं। कारण भी जान लीजिए। दरअसल अक्षज के अंदर क्रिकेट बसा हुआ है। बीते नवंबर को अक्षज का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। बस तबसे ही अक्षज चर्चा का विषय बन गए हैं। हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। उस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और लोगों ने काफी पसंद किया था। कुछ ही दिनों में वह वीडियो आग की तरह फैल गया था और करोड़ों लोगों ने उत्तराखंड के जूनियर बुमराह की गेंदबाजी की जमकर सराहना की। अब हमारे जूनियर बुमराह को इंटरनेशनल लेवल पर जाना जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कोच जॉन बुकानन भी जूनियर बुमराह की काबिलियत से प्रभावित हो गए हैं और उन्होंने 7 वर्षीय अक्षज त्रिपाठी से मिलने की तीव्र इच्छा जताई है। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अक्षज से मिलने की तीव्र इच्छा जताई और कहा " मैं उस दिन का इंतज़ार कर रहा हूं जब अक्षज से मेरी मुलाकात होगी "।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अगले 48 घंटे भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट..7 जिलों के लोग सावधान रहें
केवल इतना ही नहीं वे अक्षज को क्रिकेट के गुर भी सिखाएंगे। इसी के साथ वे अपनी स्पोर्ट्स गीयर कंपनी लॉन्च टी के उत्पादों की अक्षज से मार्किटिंग भी कराएंगे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को लगातार दो बार विश्व चैंपियन बनाने वाले पूर्व कोच जॉन बुकानन ने मार्च में अक्षज के बारे में जानकारी प्राप्त की और उन्होंने खेल के मैदान में अक्षज के साथ कई वीडियो भी शूट किए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने अक्षज से मिलने की तीव्र इच्छा जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जूनियर बुमराह से जल्द से जल्द मिलने की तीव्र इच्छा जताई है। उन्होंने अक्षज के लिए लिखा है कि वे अपने सपनों का पीछा करें और उनको सफलता जरूर मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी ने पोस्टर भी जारी किया है जिसमें अक्षय और जॉन का फोटो लगा हुआ है। इसी वर्ष कंपनी की भारत में ओपनिंग होनी है। यह भी बताया जा रहा है कि जॉन जल्द ही जूनियर बुमराह से मुलाकात करेंगे। वहीं जूनियर बुमराह अक्षज की इतनी बड़ी उपलब्धि के बाद उसके माता-पिता का खुशी का ठिकाना नहीं है। उनका कहना है कि अक्षज को महज 7 साल की उम्र में ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलना उनके लिए गर्व की बात है। केवल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉन ने ही नहीं बल्कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज एवं कोच पॉल निक्सन ने भी जूनियर बुमराह के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी थी और उनकी प्रतिभा की जमकर सराहना की थी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top