देहरादून: लॉकडाउन में काम छूटा तो स्मैक बेचने लगी मॉडल शिवानी, अब गिरफ्तार..देखिए वीडियो (Model Shivani arrested in Dehradun)
Connect with us
Image: Model Shivani arrested in Dehradun

देहरादून: लॉकडाउन में काम छूटा तो स्मैक बेचने लगी मॉडल शिवानी, अब गिरफ्तार..देखिए वीडियो

फैशन इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही शिवानी को ड्रग्स की लत लग गई। आमदनी कम थी, लेकिन खर्चे बढ़ने लगे। देखिए वीडियो - (वीडियो साभार- रैबार पहाड़ का)

उत्तराखंड पुलिस ने हरियाणा की महिला मॉडल शिवानी यादव समेत दो लोगों को स्मैक तस्करी करते पकड़ा है। शिवानी हरियाणा में मॉडलिंग करती है, कई विज्ञापनों का हिस्सा रह चुकी है। वो फैशन इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती थी, लेकिन इसी बीच उसे स्मैक पीने की लत लग गई। खर्चे बढ़ने लगे, लेकिन आमदनी इतनी नहीं थी कि हर शौक पूरे किए जा सकें। लॉकडाउन में और बुरे हाल हो गए। ऐसे में पैसा कमाने के लिए शिवानी अपने साथी प्रवीण राणा के साथ मिलकर स्मैक की तस्करी करने लगी। दोनों को ही स्मैक की लत है। पैसे न होने की वजह से दोनों स्मैक बेचकर अपना खर्च चला रहे थे। हरबर्टपुर पुलिस को दोनों के नेटवर्क की जानकारी मिली तो आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जाल बिछा दिया। चौकी प्रभारी हरबर्टपुर एसआई प्रमोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सनक और शक में हैवान बना पति, पत्नी किरन को मार डाला..मामले में बड़े खुलासे
टीम ने पटेलनगर क्षेत्र में स्थित एमडीडीए कॉलोनी मे छापा मारकर शिवानी यादव और सहारनपुर निवासी प्रवीण राणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 ग्राम स्मैक बरामद की। साथ ही तस्करी में इस्तेमाल की जा रही कार को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो स्मैक मिर्जापुर से लेकर आए हैं। प्रवीण बागों की ठेकेदारी करता है, जबकि शिवानी हरियाणा में मॉडलिंग करती है। लॉकडाउन में खर्चा चलाने के लिए ये दोनों उत्तराखंड में स्मैक बेच रहे थे। मिर्जापुर से लाई गई स्मैक को दून में अलग-अलग जगह सप्लाई किया जाना था। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों के नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटा रही है। हम आपको शिवानी के मॉडलिंग के दौर के एक गीत भी दिखा रहे हैं..देखिए (वीडियो साभार- रैबार पहाड़ का)

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top