उत्तराखंड हरिद्वारtruck hit car in haridwar

उत्तराखंड: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर..दादा की मौत, 7 साल के पोते की हालत गंभीर

हरिद्वार के गंगनहर में गुरुवार को भी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया था। हादसे में दो बच्चियां भी घायल हुई थीं। अब यहां ऐसा ही हादसा फिर हुआ है।

haridwar news: truck hit car in haridwar
Image: truck hit car in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ रहे ट्रक लोगों के लिए काल साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बहादराबाद स्थित हरिद्वार-धनौरी रोड का है। जहां डीपीएस स्कूल व शिवधाम गुरु आश्रम के पास हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि उनका 7 साल का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। बाद में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया। घटना शनिवार की है। हरियाणा कुरुक्षेत्र के नरकातारी नया दीदारनगर निवासी मोहनलाल शर्मा अपने परिवार के साथ कार से हरिद्वार पूजा करने जा रहे थे। इस बीच दोपहर को परिवार वालों ने खाना खाने के लिए अपनी कार सड़क किनारे शिवधाम गुरु आश्रम के पास रोक दी। परिवार के लोग सड़क किनारे बैठ गए, जबकि बुजुर्ग मोहनलाल शर्मा अनहोनी से बेखबर हो अपने सात वर्षीय पोते ईशान शर्मा के साथ सड़क किनारे कार के पास ही खड़े थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना के बाद पैर पसार रहा है ब्लैक फंगस, 380 से ज्यादा मरीज मिले..60 मौत
इस बीच बहदराबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद ट्रक एक पेड़ से जा टकराया। एक्सीडेंट में कार के पास खड़े 55 वर्षीय बुजुर्ग मोहनलाल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका पोता ईशान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि हरिद्वार के गंगनहर में गुरुवार को भी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। एक्सीडेंट के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर जाम लगाकर जमकर बवाल किया था।