उत्तराखंड उत्तरकाशीWife kills husband in Uttarkashi

गढ़वाल: आपसी कलह में पत्नी ने पति को मार डाला, 20 दिन की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

इस घटना का सबसे दुखद पहलू ये है कि पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की कीमत अब उस मासूम को भुगतनी होगी, जो 20 दिन पहले ही इस दुनिया में आई है।

Uttarkashi News: Wife kills husband in Uttarkashi
Image: Wife kills husband in Uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े ने खूनी रूप ले लिया। झगड़े के दौरान गुस्साई पत्नी ने धारदार कुल्हाड़ी से पति पर वार कर दिया। हमले में पति की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का सबसे दुखद पहलू ये है कि पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की कीमत अब उस मासूम को भुगतनी होगी, जो 20 दिन पहले ही इस दुनिया में आई है। जी हां, पति को मौत के घाट उतारने वाली महिला की 20 दिन पहले ही बेटी हुई है। बच्ची के पिता अब रहे नहीं और मां को भी अपने किए की सजा भुगतनी होगी, लेकिन 20 दिन की मासूम को बिना कोई गुनाह किए ही अपनी जिंदगी माता-पिता के बिना गुजारनी पड़ेगी। उसके सामने परवरिश का संकट पैदा हो गया है। इस घटना से गांव वाले स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था, लेकिन काजल गुस्से में पति को मार देगी, ये उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखड में अभी शुरू नहीं होगी चारधाम यात्रा, सरकार ने कुछ ही घंटों में पलटा फैसला
घटना बड़कोट तहसील के हिमरौल गांव की है। यहां 22 साल का जसपाल पुत्र बच्चन सिंह राणा अपनी पत्नी काजल और बेटी के साथ रहता था। सोमवार देर रात जसपाल और काजल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई की काजल ने कुल्हाड़ी उठा ली और जसपाल पर गहरा वार कर दिया। जिससे जसपाल की मौत हो गई। जसपाल और काजल की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। काजल का मायका टिहरी गढ़वाल के कंडीसौड़ में है। 20 दिन पहले काजल ने बेटी को जन्म दिया है। पति-पत्नी के बीच विवाद क्यों हुआ, इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना के बाद से क्षेत्र में कोहराम मचा है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजस्व टीम मौके पर पहुंची हुई है, मामले की तहकीकात जारी है।