उत्तराखंड बागेश्वरfriend gave poison to friend in bageshwar

उत्तराखंड: नौकरी पाने के लिए दोस्त ने दोस्त को पिलाया जहर, वारदात में पिता भी शामिल

नौकरी के लालच में एक युवक इस कदर हैवान बन गया, कि जहर देकर अपने ही दोस्त को मारने की कोशिश कर डाली। वारदात में युवक का पिता भी शामिल था। घटना के बाद दोनों फरार हो गए।

Bageshwar News: friend gave poison to friend in bageshwar
Image: friend gave poison to friend in bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: मतलबपरस्ती के इस दौर में दोस्ती जैसे रिश्तों का कोई मोल नहीं रह गया है। अब बागेश्वर में ही देख लें, जहां नौकरी के लालच में एक युवक इस कदर हैवान बन गया, कि जहर देकर अपने ही दोस्त को मारने की कोशिश कर डाली। वारदात में युवक का पिता भी शामिल था। घटना के बाद दोनों फरार हो गए। उधर जहर के सेवन के बाद पीड़ित युवक बेहोश हो गया। अस्पताल में इलाज के बाद होश में आने पर उसने अपने साथी और उसके पिता पर जबरन जहर पिलाने का आरोप लगाया। पीड़ित का नाम अंकित है। 25 साल का अंकित जिला अस्पताल में सफाई का काम करता है। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे उसकी संदिग्ध हालत में तबीयत बिगड़ गई थी। डॉक्टरों ने अंकित के जहर गटकने की आशंका जताई और पुलिस को सूचना देने के बाद इलाज शुरू कर दिया। शनिवार को अंकित को होश आया तो उसने अपने ही साथी पर जहर देने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नशे में धुत ठेकेदार, फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ा दी कार, 1 की मौत..1 की हालत गंभीर
अंकित ने बताया कि वो अस्पताल में ठेकेदार के अधीन सफाई का काम करता है। शुक्रवार की रात वो अस्पताल में सफाई कर रहा था। तभी अस्पताल का ही एक पर्यावरण मित्र अपने पिता के साथ आया। आरोप है कि दोनों ने पीड़ित अंकित के साथ हाथापाई की। इसके बाद एक ने जहर की बोतल खोली और जबरन अंकित के मुंह में उड़ेल दी। जिसके बाद अंकित बेहोश हो गया। बाद में अस्पताल प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। अंकित ने भी पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उसने अपने साथी पर धमकी देने और नौकरी छोड़ने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में दोनों पर्यावरण मित्रों के बीच नौकरी की बात को लेकर झगड़ा होने की बात पता चली है। अंकित की तरफ से लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात भी चल रही है।