देहरादून की स्नेहा का इंग्लैंड में जलवा..पहले टेस्ट की पहली पारी में 4 विकेट, पिता को दी श्रद्धांजलि (Sneha Rana took 4 wickets in England)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Sneha Rana took 4 wickets in England

देहरादून की स्नेहा का इंग्लैंड में जलवा..पहले टेस्ट की पहली पारी में 4 विकेट, पिता को दी श्रद्धांजलि

स्नेहा के पिता का दो महीने पहले निधन हो गया था। उनके लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करना एक भावनात्मक क्षण था।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की क्रिकेटर स्नेहा राणा ने गजब कर दिया है। ये बात तो आप जानते ही होंगे कि भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों के बीच ब्रिस्टल में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड ने 8 विकेट खोकर 326 रन बनाये हैं। भारत की टीम की तरफ से देहरादून की स्नैहा राणा ने शानदार बॉलिंग की है। डेब्यू मैच में स्नेहा राणा ने 39 ओवर में 131 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। 39 ओवरों में उन्होंने 4 मेडन ओवर भी डाले। स्नेहा ने पहले Tammy Beaumont को चलता किया। इसके बाद उन्होंने Amy Jones को LBW आउट किया और इसके बाद Georgia Elwiss को पैवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद उन्होंने Anya Shrubsole को क्लीन बोल्ड किया। स्नेहा के पिता का दो महीने पहले निधन हो गया था। इस पारी की सफलता को उन्होंने अपने पिता को समर्पित किया। उनके लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करना एक भावनात्मक क्षण था। उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है और आगे जो भी करेंगी, सब पिता को समर्पित होगा।” स्नेहा का कहना है कि यहां पिच जल्दी धीमी हो गई थी इससे स्पिनरों को मदद मिली।” आपको बता दें कि स्नेहा देहरादून के सिनौला गांव की रहने वाली हैं। वो साधारण परिवार में पली-बढ़ी हैं। स्नेहा की माता गृहिणी हैं, जबकि पिता भगवान सिंह राणा अब इस दुनिया में नहीं है। पिता के निधन के बाद स्नेहा ने इंग्लैंड दौरे पर जाने का फैसला लिया। अब 3 विकेट लेकर उन्होंने ये सफलता पिता को समर्पित की है।


यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पानी के गड्ढे में नहाने गए थे 5 बच्चे..दो बच्चों की दर्दनाक मौत

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top