उत्तराखंड उधमसिंह नगरTwo children died due to drowning in water in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: पानी के गड्ढे में नहाने गए थे 5 बच्चे..दो बच्चों की दर्दनाक मौत

यूएसनगर के केलाखेड़ा में पानी से भरे गड्ढे में नहाने गए 5 नाबालिग किशोरों में से दो की डूबने से दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

udham singh nagar news: Two children died due to drowning in water in Udham Singh Nagar
Image: Two children died due to drowning in water in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से बुरी खबर सामने आ रही है। यूएसनगर में केलाखेड़ा के पास पानी के गहरे गड्ढे में नहाते समय दो नाबालिग किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई। उनके साथ नहा रहे 3 किशोर तो सकुशक बाहर निकल आए मगर 2 किशोर पानी गहरा होने के कारण गड्ढे में से बाहर नहीं निकल पाए और उनकी मृत्यु हो गई। तीनों किशोरों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे मगर गड्ढे में डूब रहे दोनों किशोरों को बचा नहीं सके। हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। दोनों मृतक किशोरों की उम्र 11 और 15 वर्ष बताई जा रही है। दोनों नाबालिग किशोरों की मृत्यु के बाद से उनके परिवार के बीच हंगामा मचा हुआ है। हादसा केलाखेड़ा में गांव भव्वानगला का बताया जा रहा है। गांव के 5 युवक फरमान अली(11), फैजान (15) अलफैज़ (10), बिलाल (10) साहिल(12)बुधवार की दोपहर को गांव में स्थित एक ईंट के भट्टे के पास खेल रहे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड बोर्ड छात्रों को इस आधार पर दिए जाएंगे नंबर, तय हुआ मूल्यांकन का फॉर्मूला
इसी दौरान पांचों नाबालिग किशोर नहाने के लिए पानी से भरे गड्ढे में नहाने चले गए। पानी के गड्ढे में नहाते समय 11 वर्षीय फरमान अली और 15 वर्षीय फैजान पानी में डूबने लगे और अपने दोनों साथियों को डूबता हुआ देख अलफैज़, बिलाल और साहिल शोर मचाते हुए गड्ढे से बाहर निकल आए। उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां इकट्ठा हुए और वहां लोगों की भीड़ लग गई। आनन फानन में फैजान और फरमान को बाहर निकाला गया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मृत्यु हो गई है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।