गढ़वाल से सामने आई खौफनाक खबर, बुजुर्ग महिला की हत्या कर खेत में दफना दिया (Elderly woman murdered in Tehri Garhwal)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Elderly woman murdered in Tehri Garhwal

गढ़वाल से सामने आई खौफनाक खबर, बुजुर्ग महिला की हत्या कर खेत में दफना दिया

75 साल की भाना देवी की दोनों बेटियां ससुराल में रहती हैं। पिछले साल महिला के पति की मौत हो गई थी, तब से भाना देवी घर पर अकेले ही रह रही थी। आगे पढ़िए पूरी खबर

नई टिहरी का कफलना गांव। 75 साल की बुजुर्ग भाना देवी इसी गांव में रहती थी। बीते दिनों किसी ने बुजुर्ग भाना देवी की बेरहमी से हत्या कर दी और लाश को एक खेत में दबा दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। भाना देवी की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर अकेली रह रही भाना देवी की हत्या किसने और क्यों की। महिला के घर में चोरी भी नहीं हुई है। ऐसे में हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक हिंडोलाखाल क्षेत्र में आने वाले कफलना गांव में रहने वाली भाना देवी के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। भाना देवी की दो बेटियां हैं, उनकी शादी के बाद वह घर में अकेली ही रहती थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: प्रदेश वासियों के लिए 11 जुलाई से शुरू होगी चार धाम यात्रा...पढ़िए पूरी गाइडलाइन
ग्रामीण वीरेंद्र पंवार ने बताया कि बुजुर्ग महिला पिछले कुछ दिनों से दिखाई नहीं दे रही थी। ग्रामीणों को चिंता हुई तो उन्होंने महिला की खोजबीन शुरू कर दी। शुक्रवार शाम जब ग्रामीण एक खेत के करीब पहुंचे तो उन्हें वहां तेज बदबू का अहसास हुआ। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो घटनास्थल पर बुजुर्ग महिला का सड़ा-गला शव बरामद हुआ। किसी ने हत्या के बाद शव को पास ही खेत में मिट्टी और पत्थरों से दबा दिया था। ग्रामीणों ने बताया कि महिला की बेटियां अपने ससुराल में रहती हैं। घर से किसी तरह की चोरी नहीं हुई है और घर में कुत्ता बंधा हुआ था। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है और बुरी तरह से सड़ चुका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top