उत्तराखंड उधमसिंह नगरCar hit bike in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: बाइक से ड्यूटी करने जा रहे थे दो पुलिसकर्मी, तेज रफ्तार स्विफ्ट ने मारी भीषण टक्कर

यूएसनगर के बाजपुर में तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आरोपी चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Udham Singh Nagar Police: Car hit bike in Udham Singh Nagar
Image: Car hit bike in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। आए दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से सड़क हादसे की खबरें सामने आती हैं। तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। उधमसिंह नगर के बाजपुर से भी सड़क हादसे की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बाजपुर में हाल ही में तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। हादसा इतना जबरदस्त था कि पुलिसकर्मी बाइक समेत दूर गड्ढे में जा गिरे। पुलिसकर्मियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद सीओ वंदना वर्मा एवं एसएसआई जसविंदर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: अस्पताल पर लगा नवजात बच्चे को बेचने का आरोप, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट अलर्ट
हादसा बीते मंगलवार की देर शाम का बताया जा रहा है। तकरीबन साढ़े 7 बजे दोराहा पुली चौकी में तैनात कांस्टेबल हरकिशन एवं दीपक कुमार बाइक पर दोराहा से डाक लेकर कोतवाली की तरफ जा रहे थे। इसी बीच दोराहा-बाजपुर मुख्यमार्ग पर एक स्विफ्ट गाड़ी तेज गति से जा रही थी। गाड़ी अपना नियंत्रण खो बैठी और सीधा पुलिसकर्मियों की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइकसवार दोनों सिपाही वाहन समेत सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे के बाद आसपास के लोगों के बीच में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने दोनों पुलिसकर्मियों को गड्ढे से बाहर निकाला और पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं सूचना मिलने पर सीओ वंदना वर्मा, एसएसआई जसविंदर सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।