गढ़वाल: मेडिकल कॉलेज परिसर में 1 हफ्ते से घूम रहा है गुलदार..CCTV में कैद हुई तस्वीरें (Leopard in Srinagar Medical College campus)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Leopard in Srinagar Medical College campus

गढ़वाल: मेडिकल कॉलेज परिसर में 1 हफ्ते से घूम रहा है गुलदार..CCTV में कैद हुई तस्वीरें

श्रीनगर के राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर में गुलदार की धमक, 1 सप्ताह से होस्टल के आसपास घूम रहा है गुलदार, कैद हुई तस्वीरें

उत्तराखंड में जंगली जानवरों का भय लोगों के बीच में बरकरार है। आए दिन राज्य से मानव वन्यजीव संघर्ष की खबरें सामने आ रही हैं जो कि चिंताजनक है। वन विभाग भी सख्त एक्शन नहीं ले रहा है। लापरवाही का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। श्रीनगर राजकीय मेडिकल कॉलेज में इन दिनों गुलदार का खतरा मंडरा रहा है। मेडिकल कॉलेज में गुलदार के कारण इन दिनों दहशत पसर रखी है। गुलदार पिछले 1 हफ्ते से कॉलेज के परिसर में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। परिसर में घूमते हुए गुलदार की तस्वीरें भी सीसीटीवी में कैद हुई हैं। कॉलेज प्रशासन के बीच गुलदार की आवाजाही से हड़कंप मच रखा है। मेडिकल कॉलेज में प्रभागीय वन अधिकारी को पत्र लिखकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है। श्रीनगर के मेडिकल कॉलेज में पहली बार गुलदार की वजह से आतंक नहीं मचा है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड कुंभ टेस्टिंग फर्जीवाड़े में बड़ी खबर..11 जिलों के 22 CMO हरिद्वार तलब
इससे पहले भी गुलदार दिनदहाड़े मेडिकल कॉलेज की कक्षा में घुस गया था जिसके बाद विद्यार्थियों और प्रशासन के बीच में हड़कंप मच गया था। कॉलेज परिसर में घुसने के बाद गुलदार ने खूब आतंक मचाया था और 2 सुरक्षाकर्मियों के ऊपर जानलेवा हमला कर उनको गंभीर रूप से घायल भी कर दिया था। इस घटना के बाद शिकारी जॉय ने गुलदार को ढेर किया था। मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर से गुलदार की आवाजाही के कारण छात्रों के बीच में डर का माहौल बना हुआ है। इस मामले में मेडिकल कॉलेज ने वन विभाग को पत्र लिखा गया है और गुलदार को पकड़ने की मांग की है। मेंडिकल कॉलेज श्रीनगर के प्रिंसिपल डॉ सीएमएस रावत ने कहा है कि जिस जगह पर गुलदार दिखाई दिया है वहां पर कॉलेज का हॉस्टल, प्रशासनिक भवन और अन्य विभाग के भवन भी मौजूद हैं। ऐसे में गुलदार को पकड़ना बहुत जरूरी है वरना भविष्य में बड़ा हादसा हो सकता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top