उत्तराखंड: 35 हजार रुपये में बिका इंस्पेक्टर का ईमान, रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार (Excise Inspector arrested while taking bribe in Roorke)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Excise Inspector arrested while taking bribe in Roorke

उत्तराखंड: 35 हजार रुपये में बिका इंस्पेक्टर का ईमान, रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

देहरादून की विजिलेंस टीम ने रुड़की के आबकारी इंस्पेक्टर को शराब ठेकेदार से 35 हजार की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे-हाथों गिरफ्तार कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

रुड़की से रिश्वत का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। रुड़की में देहरादून की सर्विलांस टीम ने एक आबकारी इंसपेक्टर को 35 हजार की रिश्वत के आरोप में उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है। आबकारी इंस्पेक्टर की पहचान मानवेंद्र सिंह पंवार के रूप में हुई है जो कि रुड़की के निवासी हैं और उनको शराब ठेकेदार से 35 हजार की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया है और उनको गिरफ्तार कर लिया है। अब आबकारी इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह पंवार के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है और मामले की गहराई से जांच पड़ताल में चल रही है। आपको बता दें कि ठेकेदार ने देहरादून की विजिलेंस टीम को खुद आबकारी इंस्पेक्टर द्वारा उससे रिश्वत मांगने की शिकायत की थी और ठेकेदार की शिकायत पर देहरादून की विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों आबकारी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें - दे्हरादून के निवेदिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा..बॉयफ्रैंड और बॉयफ्रैंड का पिता गिरफ्तार
शिकायत मिलने के बाद शनिवार को देहरादून से विजिलेंस की टीम रुड़की पहुंची और सिविल लाइंस क्षेत्र के जादूगर रोड पर स्थित आबकारी इंस्पेक्टर के फ्लैट पर छापेमारी कर 35 हजार की रिश्वत लेते हुए इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है और अब विजिलेंस की टीम पिछले कई घंटों से उन्हीं के आवास में पूछताछ कर रही है। चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। जानकारी के मुताबिक हाल ही में देहरादून की विजिलेंस टीम को शनिवार को रुड़की के एक शराब ठेकेदार ने सूचित करते हुए बताया की आबकारी इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह पंवार उनसे दुकानों की चेकिंग में क्लीन चिट देने की एवज में 35 हजार की रिश्वत मांग रहा था। इसके बाद सर्विलांस की टीम आबकारी इंस्पेक्टर के निवास पर पहुंची और उनको वहां से गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत के आधार पर कारोबारी द्वारा रिश्वत के एवज में दिए जा रहे 35 हजार रुपयों के साथ आबकारी इंस्पेक्टर को विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों दबोच लिया है और अब विजिलेंस की टीम कई घंटों से इंस्पेक्टर से उन्हीं के आवास में पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top