उत्तराखंड हरिद्वारVideo of birthday party in Har Ki Paidi goes viral

उत्तराखंड: गंगा किनारे युवाओं ने केक काटकर मचाया हुड़दंग, पुलिस से की अभद्रता..देखिए वीडियो

हर की पैड़ी में अश्लील गानों पर डांस करने के बाद अब कुछ युवकों की गंगा किनारे दारू पार्टी कर हुड़दंग मचाने की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। (वीडियो साभार न्यूज 129 डॉट कॉम)

Har Ki Paidi Birthday Party: Video of birthday party in Har Ki Paidi goes viral
Image: Video of birthday party in Har Ki Paidi goes viral (Source: Social Media)

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार....साधकों की नगरी .. वह नगरी जो कभी आध्यात्मिकता के लिए जानी जाती थी अब लोगों के हुड़दंग का स्थान बन चुकी है। गंगा किनारे दारू पीकर अश्लीलता फैला रहे लोगों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है। बाहरी राज्यों से पर्यटकों का जमावड़ा यहां लग जाता है और लोग बेकाबू होकर गंगा घाट के किनारे हुड़दंग मचाने और अश्लीलता फैलाने में लग जाते हैं। कल की तो बात है। हरिद्वार में हर की पैड़ी के मालवीय घाट पर कुछ युवकों द्वारा हुड़दंग मचाया गया और नशे में धुत होकर वे डीजे पर अश्लील गीत में डांस करने लगे। केवल इतना ही नहीं युवक कपड़े उतार कर भी नाचने लगे और अश्लीलता फैलाने लगे। इसके बाद किसी ने पुलिस को इसकी खबर दी और पुलिस ने मालवीय घाट पर अर्धनग्न होकर डीजे पर नाच रहे 12 से अधिक युवकों को वहां से खदेड़ा। इस खबर को भी ज्यादा समय नहीं हुआ था कि हरिद्वार में हुड़दंग मचाने की एक और खबर सामने आ रही है। हर की पैड़ी पर चोली के पीछे गाने के डांस करने के बाद अब हरिद्वार की हर की पैड़ी का ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक अपने दोस्तों के साथ गंगा किनारे बर्थडे पार्टी कर रहे हैं। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: बर्तन बेचने आई महिलाओं ने ठगे लाखों के जेवर, गांव की महिलाओं को लगाया चूना
युवक मालवीय घाट पर हुड़दंग मचाते हुए नजर आ रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पार्टी कर रहे दोनों युवकों समेत उनके अन्य दोस्तों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इनमें से एक युवक दिल्ली का रहने वाला है और दूसरा युवक यूपी का रहने वाला है। पुलिस ने आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। दिल्ली का निवासी हिमांशु भारद्वाज और यूपी का निवासी जितेंद्र कुमार अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार के मालवीय घाट पर केक काटकर पार्टी मना रहे थे। वे हुड़दंग मचा रहे थे। यह तो किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक समेत पार्टी मना रहे अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हाल ही में हरिद्वार में अश्लील गाने पर हुड़दंग मचाते हुए कुछ युवक नजर आए थे। गंगा घाट के किनारे दारु पी कर हुड़दंग मचाने वालों और अश्लीलता फैलाने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। गंगा सभा ने एसएसपी से मुलाकात कर ऐसे मामलों को रोकने की और ठोस कार्यवाही करने की मांग की है। उनका कहना है कि ऐसे वीडियो को देखते हुए लोगों की आस्था को ठेस पहुंच रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि हरिद्वार में गंगा किनारे हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त रवैया अपनाती है और गंगा घाट किनारे अश्लीलता फैलाने वाले लोगों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। देखिए वीडियो (वीडियो साभार न्यूज 129 डॉट कॉम)

सब्सक्राइब करें: