उत्तराखंड टिहरी गढ़वालElderly woman murdered in Tehri Garhwal

गढ़वाल में हैवानियत की हद पार, शराब के लिए पानी न देने पर बुजुर्ग महिला की हत्या

75 साल की भामा देवी के गांव में पानी की किल्लत थी। बच्चे ही वृद्धा के लिए पानी का इंतजाम करते थे। 14 जून को आरोपी वीरेंद्र ने शराब पीने के लिए वृद्धा से पानी मांगा था। आगे पढ़िए पूरी खबर

Tehri Garhwal News: Elderly woman murdered in Tehri Garhwal
Image: Elderly woman murdered in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: नई टिहरी के एक गांव में बुजुर्ग महिला ने शराब पीने के लिए पानी देने से इनकार किया तो गुस्साए युवक ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना हिंडोलाखाल के काफुलधार की है। जहां 75 साल की बुजुर्ग भामा देवी अपने घर में अकेले रहती थी। 18 जून को महिला का शव मकान के पास खेतों के नीचे पत्थरों से ढका हुआ मिला। हत्याकांड को लेकर वृद्धा की बेटी उर्मिला ने केस दर्ज कराया था। तब से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। इस मामले में पुलिस ने पास के गांव कपलाना में रहने वाले आरोपी वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए। उसने बताया कि 14 जून को वो अपने दो दोस्तों के साथ मृतका के गांव में घूमने आया था। बाद में आरोपी के दोस्त तो वापस लौट गए, लेकिन वीरेंद्र शराब पीने के लिए वहीं पर रुक गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बारिश से बुरा हाल, कैंपटी फॉल ने देर रात लिया विकराल रूप
आरोपी ने बुजुर्ग महिला से शराब पीने के लिए पानी मांगा तो महिला ने मना कर दिया। इससे गुस्साए युवक ने महिला को धक्का दे दिया। महिला का सिर पत्थर से टकरा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में आरोपी ने लाश को वहीं पर पत्थरों से ढक दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार था। शुक्रवार को पुलिस ने उसे हिंडोलाखाल से गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर खून से सनी शर्ट भी बरामद की गई है। मामूली विवाद में जान गंवाने वाली बुजुर्ग महिला के गांव में पानी की कमी थी। गांव के बच्चे ही उसके लिए पानी का इंतजाम करते थे। पानी की समस्या के चलते ही महिला ने युवक को पानी देने से इनकार कर दिया था। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, मामले की जांच जारी है।