उत्तराखंड हल्द्वानीTruck hit Scooty in Haldwani

उत्तराखंड: बेलगाम ट्रक ने स्कूटी को बुरी तरह रौंदा, शहर के बड़े व्यापारी की मौके पर मौत

हादसे में जान गंवाने वाले दिनेश गुप्ता शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी थे। सोमवार सुबह वो घर से दुकान जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haldwani News: Truck hit Scooty in Haldwani
Image: Truck hit Scooty in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: प्रदेश में बेलगाम रफ्तार का कहर लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। ताजा मामला नैनीताल का है, जहां हल्द्वानी में स्कूटी सवार मिठाई व्यवसायी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले व्यवसायी की पहचान 62 साल के दिनेश गुप्ता के रूप में हुई। वो नैनीताल रोड के पास अंबिका विहार में रहते थे। सोमवार को दिनेश हर दिन की तरह स्कूटी पर सवार होकर अग्रसेन चौराहा स्थित स्वीट्स प्रतिष्ठान जा रहे थे। जैसे ही दिनेश तिकोनिया चौराहे पर पहुंचे, काठगोदाम से हल्द्वानी की तरफ आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में दिनेश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे की खबर मिलते ही इलाके में गम और गुस्से का माहौल बन गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। गुस्साए लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कैंपटी फॉल में पत्थर और मलबा आने का खतरा..पर्यटकों के नहाने पर रोक
बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बागेश्वर निवासी तरेंद्र सिंह पुत्र बलवंत सिंह के रूप में हुई। ट्रक को सीज कर कोतवाली भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच जारी है। वहीं शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी की मौत से लोगों में दुख के साथ आक्रोश भी है। बताया जा रहा है कि दिनेश गुप्ता अपने भाईयों के साथ दुकान का संचालन करते थे। सरल स्वभाव की वजह से लोग उन्हें बेहद पसंद करते थे। अचानक हुए हादसे से उनके परिजन बुरी तरह सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग दिनेश गुप्ता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। व्यापार मंडल ने भी व्यवसायी के निधन पर शोक जताया।