उत्तराखंड देहरादूनRuckus over the statement of Aam Aadmi Spokesperson Uma Sisodia

उत्तराखंड में लोगों के हालत पर ये क्या बोली AAP की महिला प्रवक्ता? गुस्से में हैं लोग

आप की महिला नेत्री ने एक निजी डिजिटल चैनल पर हो रही चर्चा के दौरान उत्तराखंड की आम जनता की तुलना होटलों के बाहर खड़े कुत्तों से कर दी। लोग बेहद गुस्से में हैं।

Aam Aadmi Party Uttarakhand: Ruckus over the statement of Aam Aadmi Spokesperson Uma Sisodia
Image: Ruckus over the statement of Aam Aadmi Spokesperson Uma Sisodia (Source: Social Media)

देहरादून: आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में तीसरा विकल्प बनने का सपना देख रही है, रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल यहां आए। बड़े-बड़े वादे कर के गए, लेकिन वास्तव में उत्तराखंड के लोगों के बारे में आम आदमी पार्टी के नेता क्या सोचते हैं, ये जानना हो तो आप की उत्तराखंड ईकाई की प्रवक्ता उमा सिसोदिया का बयान सुन लें। इन्होंने एक निजी डिजिटल चैनल पर हो रही चर्चा के दौरान उत्तराखंड की आम जनता की तुलना होटलों के बाहर खड़े कुत्तों से कर दी। जो बार बार लतियाये जाने के बाद भी रोटी के टुकड़ों की आस में वहीं जमे रहते हैं। बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग उमा सिसोदिया को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। जाहिर है कि इसके बाद से आम आदमी पार्टी के मिशन उत्तराखंड अभियान को झटका लग सकता है. आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM धामी ने अफसरों को दिया 30 दिन का टास्क, तय की गई समय सीमा
आप की प्रवक्ता उमा ने फ्री बिजली के मुद्दे पर चल रही बहस के दौरान कहा कि वह बहुत कड़वी बात कहना नहीं चाहतीं, क्योंकि इससे वह खुद भी हर्ट होती हैं। जबकि वर्तमान में उत्तराखंड की जनता की हालत भी ऐसी ही है । उत्तराखंड के लोगों की अपेक्षायें और आशायें पूरी करने में बीजेपी और कांग्रेस दोनों की सरकारें विफल रही हैं। उमा उत्तराखंड के लोगों के लिए अनाप-शनाप बातें कहती रहीं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि टीवी पर बहस के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई, वो चुपचाप सारी बातें सुनते रहे, लेकिन जब बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों में गुस्से का माहौल बन गया। सोशल मीडिया पर लोग न सिर्फ आम आदमी पार्टी को बल्कि उनके नेताओं को भी सोच-समझकर बोलने की नसीहत दे रहे हैं।