उत्तराखंड नैनीतालBike in the drain in Tanakpur

उत्तराखंड:, दोस्त संग पूर्णागिरि मंदिर गई थी युवती, नाले के उफान में बही बाइक..दर्दनाक मौत

लालकुआं की रहने वाली आरती अपने दोस्त शिवम संग पूर्णागिरि मंदिर के दर्शन करने आई थी, वहां से लौटते वक्त दोनों के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Rain: Bike in the drain in Tanakpur
Image: Bike in the drain in Tanakpur (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में भारी बारिश से नदियां-गदेरे उफनाए हुए हैं। ऐसे में वाहन चलाते वक्त सावधानी नहीं बरती तो हादसा हो सकता है। ऊधमसिंहनगर में भी यही हुआ। यहां खटीमा में दोस्त संग माता पूर्णागिरि धाम के दर्शन करके लौट रही युवती की बरसाती नाले में बहने से मौत हो गई। हादसे के वक्त युवती अपने दोस्त संग बाइक पर सवार होकर वापस लौट रही थी। तभी बाइक हादसे का शिकार हो गई। युवक और युवती, दोनों ही पानी के बहाव में बहने लगे। इस दौरान युवक किसी तरह तैरकर बच निकला, लेकिन युवती पानी के बहाव में बह गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर मृतक के शव को पानी से बाहर निकाला। हादसे में जान गंवाने वाली युवती की पहचान 22 साल की आरती के रूप में हुई। वो नैनीताल की रहने वाली थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड रोजगार समाचार: सिंचाई विभाग में 2046 पदों पर भर्ती के आदेश जारी
शनिवार को नैनीताल जिले के लालकुआं तहसील के बंगाली कॉलोनी निवासी शिवम गिरि पुत्र अशोक गिरि अपनी दोस्त आरती के साथ बाइक से टनकपुर में माता पूर्णागिरि धाम के दर्शन करने गए थे। रविवार को दर्शन करने के बाद दोनों बाइक से वापस टनकपुर लौट रहे थे। बाइक जैसे ही ठुलीगाड़ के आगे पहुंची रानी मोड़ के पास तेज बहाव से बह रहे नाले में शिवम गिरि की बाइक फिसल गई। हादसा होते ही शिवम और आरती पानी के तेज बहाव में बह गए। हादसे के बाद शिवम किसी तरह तैरकर बाहर आ गया, लेकिन आरती नहीं बच सकी। आरती लालकुआं की रहने वाली थी। बहरहाल पुलिस ने घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी है। मामले की जांच जारी है। उत्तराखंड में इन दिनों मौसम खराब है, मानसूनी बारिश की वजह से जगह-जगह हादसे हो रहे हैं। ऐसे में जितना संभव हो सुरक्षित जगहों पर रहें। नदियों-गदेरों से दूरी बनाए रखें। वाहन चलाते वक्त सतर्कता बरतें।