उत्तराखंड देहरादूनTruck collided with bike in Selaqui, Dehradun

देहरादून: नई बाइक पर बहन को घुमाने ले गया भाई, भीषण हादसे में बहन की दर्दनाक मौत

भारती के भाई ने हाल में नई बाइक ली थी। भारती इससे बेहद खुश थी। मंगलवार को उसने नई बाइक पर घूमने की जिद की, लेकिन दुर्भाग्य से ये सफर भारती की जिंदगी का आखिरी सफर बन गया।

Dehradun News: Truck collided with bike in Selaqui, Dehradun
Image: Truck collided with bike in Selaqui, Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सेलाकुई में भाई की नई बाइक में घूमने निकली युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाली युवती की शिनाख्त 21 साल की भारती पुत्री स्वर्गीय हेमराज सिंह निवासी ग्राम फतेहनगर, थाना शेरकोट, जिला बिजनौर के रूप में हुई। वर्तमान में भारती का परिवार सेलाकुई के एकता विहार में रहता है। भारती के भाई ने हाल में नई बाइक ली थी। भारती इससे बेहद खुश थी। मंगलवार को उसने भाई से बाइक पर घूमाकर लाने को कहा। जिसके बाद दोनों भाई-बहन बाइक पर सवार होकर मुख्य बाजार पहुंच गए। बाइक आगे बढ़ रही थी, तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही भारती बाइक से नीचे गिर गई। वो खून से लतपथ थी। वहीं हादसा होते ही डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: दो भाईयों ने भेड़ की ऊन और कंडाली से बनाए कपड़े, शानदार कमाई..विदेश से भी डिमांड
बाद में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल भारती को एंबुलेंस से सीएचसी सहसपुर पहुंचाया, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी भारती बच नहीं सकी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर जैसे ही भारती की मौत की खबर घर पहुंची, वहां कोहराम मच गया। भाई रो-रोकर खुद को कोसने लगा। परिजनों ने बताया कि भारती के पिता हेमराज सिंह की पहले ही मौत हो चुकी है। भाई ने जब से नई बाइक ली थी, तब से भारती बेहद खुश थी। वो भाई के साथ नई बाइक पर बैठकर घूमना चाहती थी, लेकिन किसे पता था कि ये सफर भारती की जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी डंपर चालक की तलाश जारी है।