उत्तराखंड के ऋषभ पंत इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव, टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगा झटका (Rishabh Pant coronavirus positive)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Rishabh Pant coronavirus positive

उत्तराखंड के ऋषभ पंत इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव, टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगा झटका

भारतीय टीम को झटका लगा है क्योंकि ऋषभ पंत फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे थे। पढ़िए पूरी खबर

एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी है और दूसरी तरफ इस टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। अब वो अपने रिश्तेदारों के वहां आइसोलेशन में हैं। खबर है कि ऋषभ पंत अब टीम के साथ प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए डरहम नहीं जाएंगे। बताया गया है कि ऋषभ पंत कुछ दिन पहले अपने साथियों के साथ इंग्लैंड में फुटबॉल मैच देखने गए थे। फिलहाल ऋषभ पंत 18 जुलाई तक आइसोलेट रहेंगे। अगर उनके रिपोर्ट नेगेटिव आती है, तो वो टीम के साथ जुड़ सकते हैं। बीसीसीआई सचिव अजय शाह ने कहा कि टीम इंडिया को कहा गया था कि वह ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना आ जाएं। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है। भारत की टीम और इंग्लैंड की टीम को कुल मिलाकर पांच टेस्ट मैच खेलने हैं। भारतीय टीम को झटका लगा है क्योंकि ऋषभ पंत फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे थे। उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होम सीरीज में जीत दिलाई थी। ऐसे में उनका कोरोनावायरस संक्रमित होना टीम की मुश्किलें बढ़ा सकता है।



यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: क्या पहाड़ी क्षेत्रों में फिर लगेगा लॉकडाउन? गृह मंत्रालय ने दिए संकेत

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top