उत्तराखंड नैनीतालgram pradhan body found in patli village of uttarakhand

उत्तराखंड के पातली गांव में सनसनी, खेत में मिली ग्राम प्रधान की लाश

परिजनों का कहना है कि 30 साल के युवा प्रधान का एक लड़की से पिछले 8 साल से अफेयर चल रहा था। मामला कहीं न कहीं हत्या से जुड़ा है।

Uttarakhand Patli village: gram pradhan body found in patli village of uttarakhand
Image: gram pradhan body found in patli village of uttarakhand (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में ग्राम प्रधान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामला रामनगर के कोटाबाग का है। जहां पातली गांव के ग्राम प्रधान का शव संदिग्ध हालत में मिला है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्राम प्रधान जगदीश सती पुत्र ख्याली सती 30 साल के थे। उनकी लाश घर से करीब 60 मीटर दूर एक खेत में पड़ी मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घरवाले रोते-बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक जगदीश सती के चाचा मदन सती ने अपने भतीजे की हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि जगदीश की शादी नहीं हुई थी। उसका गांव की ही रहने वाली एक लड़की से पिछले 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 17 दिन पहले ही हुई थी शादी, पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव
उन्होंने कहा कि भतीजे सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। मामला कहीं न कहीं हत्या से जुड़ा है, इसलिए पुलिस को निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। ग्राम प्रधान की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं गांव के युवा प्रधान की मौत से परिजन ही नहीं पूरे गांव वाले सदमे में है। उन्होंने बताया कि जगदीश मिलनसार थे। गांव के लोगों के सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहते थे। ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।