उत्तराखंड: अगले 4 दिन भारी बारिश, बिजली गिरने का अलर्ट..7 जिलों के लोग सावधान (Heavy rain likely in Uttarakhand for next 4 days)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Heavy rain likely in Uttarakhand for next 4 days

उत्तराखंड: अगले 4 दिन भारी बारिश, बिजली गिरने का अलर्ट..7 जिलों के लोग सावधान

इस बीच मौसम विभाग ने अगले 4 दिन भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का कहना है कि खास तौर पर पर्वतीय जिलों में भारी बारिश की संभावना है।

उत्तराखंड में मौसम लगातार करवट बदल रहा है। भारी बारिश की वजह से कई जगहों पर सड़ें अवरुद्द हो गई हैं । इसके अलावा कई जगहों से पहाड़ी से पत्थर और बोल्डर गिरने की भी खबरें आ रही हैं। खासतौर पर पहाड़ीं इलाकों में बरसात के दौरान सफर करने से बचें। इस बीच मौसम विभाग ने अगले 4 दिन भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का कहना है कि खास तौर पर पर्वतीय जिलों में भारी बारिश की संभावना है। 22 जुलाई यानी गुरुवार को देहरादून और नैनीताल के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। इसके अलावा मौसम विभाग मे बिजली गिरने का भी अलर्ट जारी किया है। इसके बाद 23 जुलाई को चमोली, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर में भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिर सकती है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक 24 जुलाई को चमोली, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर में भारी बारिश होगी। इसके बाद, 25 जुलाई को नैनीताल, चंपावत, पौड़ी और पिथौरागढ़ में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि 25 जुलाई के बाद बारिश में और भी तेजी आ सकती है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पिंडर घाटी का सपूत सड़क दुर्घटना में शहीद, कुछ वक्त पहले हुई थी सगाई

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top