उत्तराखंड: तोताघाटी में चलती कार पर गिरा विशाल पत्थर, असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत (Assistant Professor Manoj Sundriyal passes away)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Assistant Professor Manoj Sundriyal passes away

उत्तराखंड: तोताघाटी में चलती कार पर गिरा विशाल पत्थर, असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत

एम्स में इलाज के दौरान असिस्टेंट प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल की मौत हो गई। इस दुर्घटना में उनके भाई और चालक बाल-बाल बच गए।

बारिश के दौर में पहाड़ों का सफर खतरनाक साबित हो रहा है। हमारी आपसे अपील है कि बारिश के मौसम में जरा संभलकर ही चलें। इस बीच टिहरी गढ़वाल से एक दुखद खबर है। तोताघाटी में चलती कार पर पत्थर गिरने से कार में सवार असिस्टेंट प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स लाया गया था। एम्स में इलाज के दौरान असिस्टेंट प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल की मौत हो गई। इस दुर्घटना में उनके भाई और चालक बाल-बाल बच गए। आपको बता दें कि कल यानी 21 जुलाई को ये हादसा हुआ था। तोताघाटी के पास सौड़पाणी में ऋषिकेश से आ रही कार के ऊपर अचानक पहाड़ी से बड़ा पत्थर गिर गया था। कार की पिछली सीट पर नरेंद्रनगर राजकीय महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल बैठे थे। इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में उनके साथ उनके भाई पंकज सुंदरियाल और चालक भी थे। शुक्र रहा कि दोनों इस हादसे में बच गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे सेना के जवानों ने कटर से कार की छत काटकर प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल को कार से बाहर निकाला था। इसके बाद 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम उनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अगले 4 दिन भारी बारिश, बिजली गिरने का अलर्ट..7 जिलों के लोग सावधान

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top