उत्तराखंड: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कार में चल रहा था गंदा काम..पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा (Two girls and 1 boy arrested in Rudrapur)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Two girls and 1 boy arrested in Rudrapur

उत्तराखंड: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कार में चल रहा था गंदा काम..पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

उधम सिंह नगर से एक बड़ी खबर है। यहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किच्छा बाईपास के पास सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

उत्तराखंड में जिस्म के सौदागरों का धंधा खूब फल फूल रहा है। कभी देहरादून, कभी हरिद्वार, कभी रुद्रपुर से जिस्मफरोशी की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि पुलिस इन अवैध धंधों पर लगाम भी लगा रही है। इस बीच उधम सिंह नगर से एक बड़ी खबर है। एक खबर के मुताबिक यहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किच्छा बाईपास के पास सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। रैकेट में शामिल दो महिलाओं समेत सरगना को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन 3 लोगों को कार में अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथ दबोचा गया। इस रैकेट का सरगना वेश्यावृत्ति के लिए महिलाओं को 1500 रुपये में ग्राहकों को सप्लाई करता था। एसपी सिटी ममता बोहरा ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई। उन्होंने बताया एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य ने सेक्स रैकेट की सूचना पर देर रात मोदी मैदान के पास दबिश दी। यहां एक कार से एक युवक और दो महिलाओं को पकड़ा गया। बताया गया है कि दबिश के दौरान तीनों अश्लील हरकतों में लिप्त थे। आरोपी सरगना का नाम भगवान दास उर्फ अर्जुन है। वो दोनों महिलाओं को ग्राहकों के पास भेजता था। इसकी एवज में वो महिलाओं को 500 रुपये देता था जबकि, ग्राहकों से 1500 रुपये वसूलता था। पुलिस ने मौके से 3700 रुपये नकद, दो मोबाइल और एक एटीएम कार्ड बरामद किया है। कार को सीज कर दिया गया है। अब तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दुकानदार ने लगाया चोरी का आरोप, बेरहमी से पीटा..सदमे में युवक ने की खुदकुशी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top