उत्तराखंड टिहरी गढ़वालDead body of young girl found in Tehri Garhwal forest

गढ़वाल: घर से लापता थे युवक-युवती, जंगल में पेड़ से लटकी मिली दोनों लाश

युवती 17 जुलाई से घर से लापता थी। परिजन परेशान थे, उसकी खोजबीन कर रहे थे। अब युवती की लाश जंगल में पेड़ से लटकी मिली। साथ में एक युवक की लाश भी मिली है। पढ़िए पूरी खबर

tehri garhwal news: Dead body of young girl found in Tehri Garhwal forest
Image: Dead body of young girl found in Tehri Garhwal forest (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड का टिहरी क्षेत्र। 17 जुलाई को यहां करास गांव में रहने वाली एक युवती घर से गायब हो गई थी। परिजन परेशान थे, उसकी खोजबीन कर रहे थे। अब युवती की लाश पौड़ीखाल क्षेत्र में जंगल में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकी मिली। साथ में एक युवक की लाश भी मिली है। घटना हिंडोलाखाल क्षेत्र की है। जहां करास गांव में युवक और युवती के शव पेड़ से लटके मिले। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा बता रही है। दोनों शव सड़-गल चुके थे, जिससे लगता है कि दोनों की मौत काफी पहले हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाले ग्रामीण ने पौड़ीखाल क्षेत्र में युवक व युवती के शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटके होने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कारस गांव के पास जंगल में युवक-युवती के शव काफल के पेड़ पर लटके मिले।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी: उत्तराखंड में आज 41 लोग कोरोना पॉजिटिव, 4 जिलों में आज एक भी मरीज नहीं
दोनों की उम्र करीब 18 साल है। युवती 17 जुलाई से गांव से लापता चल रही थी। 18 जुलाई को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस और परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। जबकि युवक हरियाणा में किसी होटल में काम करता था। जांच में पता चला कि युवती के लापता होने के बाद युवक 17 जुलाई को पौड़ीखाल आया था। पुलिस के मुताबिक युवती की कॉल डिटेल्स से पता चला है कि दोनों की आपस में फोन पर बात हुई थी। कॉल डिटेल्स एवं परिस्थितियों के आधार पर मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। दोनों के परिजन कुछ भी खुलकर नहीं बता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें दोनों के बीच किसी प्रकार के संबंध की जानकारी नहीं है। बहरहाल पुलिस ने दोनों के शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।