उत्तराखंड: महिला पर्यटक ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, सीज हुई 6 करोड़ की कार (Woman misbehaved with police in Nainital)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Woman misbehaved with police in Nainital

उत्तराखंड: महिला पर्यटक ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, सीज हुई 6 करोड़ की कार

पुलिस ने कार में लगी काली फिल्म हटाने को कहा तो महिला कहने लगी कि मेरी कार 6 करोड़ की है, इसे हाथ मत लगाना, वरना वर्दी उतरवा दूंगी। आगे देखिए वीडियो

ये वीडियो जरूर देखिए..6 करोड़ की गाड़ी पास हो तो हनक आ ही जाती है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि लोग तमीज ही भूल जाएं। अब नैनीताल में ही देख लें। यहां पुलिस ने महिला पर्यटक से कार में लगी काली फिल्म हटाने को कहा, तो महिला बिफर पड़ी। 6 करोड़ की गाड़ी का रौब झाड़ने लगी। पुलिसकर्मियों ने समझाने की कोशिश की तो कहने लगी कि वर्दी उतरवा दूंगी। ये भी कहा कि मेरी गाड़ी छह करोड़ की है, इसे हाथ मत लगाना। इसके बाद मामला बिगड़ गया। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। इस दौरान महिला और उसके साथी पुलिसकर्मियों संग लगातार बदसलूकी करते रहे। कई बार समझाने के बाद भी बदतमीज पर्यटक नहीं माने तो पुलिस ने 6 करोड़ की गाड़ी सीज कर दी। चारों पर्यटकों के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है। घटना मॉल रोड की है। बीते दिन यहां पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - आज उत्तराखंड के 9 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने और भूस्खलन का अलर्ट
इसी दौरान पुलिस को हिमाचल प्रदेश नंबर की एक लग्जरी कार आती दिखी जिसमें जेड ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी। पुलिस ने काली फिल्म उतारने के लिए कहा तो गाड़ी में बैठी महिला पुलिस संग बदसलूकी करने लगी। पुलिस को अपनी लग्जरी गाड़ी की धौंस दिखाई। मौके पर पहुंचे तल्लीताल अध्यक्ष विजय मेहता ने पर्यटकों को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन पर्यटकों ने थानाध्यक्ष को भी नहीं बख्शा और बदतमीजी करने लगे। महिला पर्यटक और उसके साथी ने पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां दी, वर्दी उतरवाने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस इन सभी को थाने ले आई। वहां भी ये लोग हंगामा करते रहे। बदतमीज पर्यटक नहीं माने तो पुलिस ने उनकी गाड़ी सीज कर दी। 4 पर्यटकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504,506, 353, सरकारी काम मे बाधा डालने और सरकारी कर्मचारी को धमकी देने के आरोप मे मुकदमा भी दर्ज हुआ है। सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top