उत्तराखंड: भारी बारिश के बाद सूखी नदी ने लिया रौद्र रूप, बह गई दो कार..देखिए वीडियो (Two cars washed away in the flow of the river in Haridwar)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Two cars washed away in the flow of the river in Haridwar

उत्तराखंड: भारी बारिश के बाद सूखी नदी ने लिया रौद्र रूप, बह गई दो कार..देखिए वीडियो

उफान इतना तेज था कि देखते ही देखते नदी का पानी दो कारों को बहा कर ले गया। इस घटना का इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (वीडियो साभार- न्यूज 129)

उत्तराखंड में जगह जगह भारी बारिश हो रही है। अगले 5 दिन के लिए मौसम विभाग ने भी उत्तराखंड में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इस बीच हरिद्वार से एक वीडियो सामने आया है। यहां आधे घंटे हुई तेज बारिश के कारण सूखी नदी ने रौद्र रूप ले लिया। उफान इतना तेज था कि देखते ही देखते नदी का पानी दो कारों को बहा कर ले गया। इस घटना का इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सूखी नदी के पास श्मशान घाट है। इस वजह से लोग नदी के पास ही अपनी कार पार्क कर देते हैं। आज अचानक तेज बारिश हुई और सूखी नदी के पानी ने दो कारों को बहा दिया। कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि अचानक आई बारिश के कारण सूखी नदी में जलस्तर बढ़ गया था। इस वजह से वहां खड़ी दो गाड़ियां बह गईं। पुलिस ने बताया कि दोनों कार के मालिक अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार के खड़खड़ी श्मशान घाट आए थे। जैसे ही जलस्तर कम होता है वैसे ही दोनों गाड़ियों को निकाल लिया जाएगा। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- न्यूज 129)
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जागेश्वर धाम में BJP सांसद की गुंडागर्दी के बाद उबाल, धरने पर बैठी कांग्रेस

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top