बीच चौराहे पर ओला ड्राइवर को पीटने वाली लड़की पर FIR, हो सकती है गिरफ्तारी (Girl who beat up driver in Lucknow may be arrested)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Girl who beat up driver in Lucknow may be arrested

बीच चौराहे पर ओला ड्राइवर को पीटने वाली लड़की पर FIR, हो सकती है गिरफ्तारी

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आगे देखिए वीडियो

लखनऊ में चौराहे पर एक युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पूरे देश में ने ये वीडियो देखा होगा। पहले तो बताया गया कि लड़का गलत है और लड़की के पक्ष में कई लोग बोलने लगे। इसके बाद एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया और दिखा कि गलती असल में युवती की ही है। युवती ने बेवजह ऊबर कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसका फोन भी तोड़ गिया। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर युवती का ड्रामा चलता रहा और ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। युवती के खिलाफ IPC की धारा 394 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। वीडियो वायरल होते ही ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट लखनऊ गर्ल ट्रेंड करने लगा। सीएम योगी, यूपी सरकार, यूपी पुलिस को भी वीडियो टैग किया गया और कार्रवाई की मांग की गई। इसी के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया गया। युवक से तहरीर लेते हुए कई धाराओं में युवती के खिलाफ केस दर्ज किया गया। दोनों ही वीडियो आप यहां देख सकते हैं।



यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों समेत 11 गिरफ्तार

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top