उत्तराखंड: मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों समेत 11 गिरफ्तार (Police raid on spa center in Haldwani)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Police raid on spa center in Haldwani

उत्तराखंड: मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों समेत 11 गिरफ्तार

स्पा सेंटर में जिस्म का सौदा हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो अंदर का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। आगे पढ़िए पूरी खबर

नैनीताल का खूबसूरत शहर हल्द्वानी। यहां एक फेमस स्पा सेंटर है। स्पा सेंटर में हर दिन भीड़ लगी रहती थी, रोजाना 50 हजार रुपये तक की कमाई होती थी। अब पता चला है कि स्पा सेंटर की आड़ में यहां देह का सौदा हो रहा था। सोमवार की शाम पुलिस ने यहां छापा मारा तो अंदर का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। पुलिस ने एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। 9 लड़कियों, एक ग्राहक और प्रबंधक की गिरफ्तारी भी हुई है। वहीं पुलिस के आने की भनक मिलते ही स्पा चलाने वाली दो महिलाएं फरार हो गईं। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। घटना हाइडिल गेट क्षेत्र की है। जहां पुलिस ने जंगल लग्जरी स्पा सेंटर में छापा मारकर बड़े देह व्यापार का भंडाफोड़ किया.

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 10 अगस्त तक बढ़ाया गया कर्फ्यू, अब क्या मिली छूट? 2 मिनट में पढ़िए
पुलिस को स्पा में अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायत मिली थी। बीती शाम पुलिस ने स्पा में छापा मारा तो वहां एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिला। पकड़े गए युवक की पहचान आशीष उनियाल, निवासी काठगोदाम के रूप में हुई। अचानक हुए छापे से सेंटर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सेंटर प्रबंधक पश्चिम बंगाल के वरुणपारा वारूईपुरा नदिया निवासी तापस को भी गिरफ्तार किया है। स्पा का संचालन दिल्ली की रहने वाली सुमन और स्वाति वर्मा कर रही थीं, दोनों फरार हैं। पुलिस ने बताया कि स्पा में काम करने वाली लड़कियों को बेसमेंट में छिपाकर रखा गया था। छापे के दौरान वहां से 8 लड़कियां मिलीं। पकड़ी गई युवतियों में दो यूपी, एक-एक मध्यप्रदेश, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और हरियाणा की तीन युवतियां शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नियम तोड़कर धर्मनगरी आ रहे 4 कांवड़िए गिरफ्तार, चारों को किया गया क्वारेंटाइन
पकड़ी गई युवतियों का कहना था कि वे अपने घर जाना चाहती थी लेकिन संचालिका ने उनका पैसा रोक रखा था। इसी कारण सभी ठहरी हुई थीं। लड़कियों ने बताया कि स्पा सेंटर में किसी ग्राहक के आते ही प्रबंधक तापस रिसेप्शन से माइक पर आवाज देकर एक लड़की को बुलाता था और उसे कमरे में जाने का आदेश देता था। एक लड़की प्रतिदिन तीन सर्विस देती थी। छानबीन से पता चला कि सेंटर से प्रतिदिन करीब 50 हजार की कमाई होती थी। बरहाल काठगोदाम पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 3,4,5,6,8 इमोरल ट्रैफिकिंग एक्ट 1942 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। तहसीलदार की देखरेख में पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top