उत्तराखंड हल्द्वानीMarriage of lover girlfriend in front of police in Haldwani

उत्तराखंड: घर से भागने की तैयारी में थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक पहुंचे परिजन..हो गई शादी

परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए तो प्रेमी युगल ने घर से भागने की तैयारी कर ली। सामान भी पैक कर लिया, लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haldwani News: Marriage of lover girlfriend in front of police in Haldwani
Image: Marriage of lover girlfriend in front of police in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कहते हैं इश्क पर किसी का जोर नहीं चलता। प्यार की खुमारी सिर पर तारी होती है तो न रिश्ते दिखते हैं, न समाज। अब नैनीताल के हल्द्वानी में ही देख लें। यहां राजपुरा क्षेत्र में रहने वाला प्रेमी जोड़ा साथ में जिंदगी बिताना चाहता था, लेकिन परिवार वालों ने दोनों पर बंदिशें लगा दी। परिजन नहीं माने तो दोनों ने घर से भागने की प्लानिंग की। सामान भी पैक कर लिया, लेकिन किस्मत खराब थी। जैसे ही प्रेमी युगल घर से निकला, परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। अब दो बातें हो सकती थीं। पहली ये कि लड़का-लड़की कोई बहाना बनाकर घर वापसी की राह पकड़ लेते, लेकिन दोनों ने दूसरा ऑप्शन चुना और मौके पर हंगामा करने लगे। उन्होंने एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पकड़ ली। हंगामा बढ़ा तो मामला थाने पहुंच गया। अच्छी बात ये है कि दोनों के परिजन उनकी शादी के लिए मान गए हैं। दोनों के घर में शादी की तैयारी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 1 साल पहले हुई थी लव मैरिज, पति ने की खुदकुशी..पेड़ से लटकी मिली पत्नी की लाश
बताया जा रहा है कि राजपुरा क्षेत्र में रहने वाला 24 वर्षीय युवक शादी विवाह में वीडियो बनाने का काम करता है, वीडियो बनाने के दौरान उसकी क्षेत्र में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती से नजरें लड़ गईं। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। प्रेमी युगल शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार वाले नहीं माने। दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गई। इस बीच प्रेमी जोड़े ने भागने की प्लानिंग की, लेकिन परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद युवक और युवती के परिजनों के बीच शादी के लिए सहमति बन गई है। दोनों ने प्रेमी जोड़े की धूमधाम से शादी करने की बात कही। परिजनों की सहमति के बाद युवती को उसके मामा के घर भेज दिया गया। क्षेत्र में हुई ये घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।