उत्तराखंड देहरादूनAppeal for help for Akshita Rana

उत्तराखंड से अपील, 7 महीने की अक्षिता गंभीर बीमारी से जूझ रही है..मदद कीजिए, शेयर कीजिए

स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी बीमारी से अक्षिता राणा जूझ रही है। हमारी अपील है कि इस परिवार की मदद करें, खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें..वीडियो देखिए (साभार- देवभूमि डायलॉग)

Akshita Rana: Appeal for help for Akshita Rana
Image: Appeal for help for Akshita Rana (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के लोगों ने हमेशा जरूरतमंद की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। जब जब किसी को जरूरत पड़ी है तो हर उत्तराखंडी ने सेवाभाव का धर्म निभाया। आज 7 महीने की मासूम बच्ची अक्षिता राणा को आपकी दुआ की जरूरत है। साथ ही इस मासूम बच्ची को इलाज के लिए बहुत बड़ी धनराशि की दरकार है। स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी यानी SMA नाम की बीमारी से अक्षिता राणा जूझ रही है। कहा जाता है कि इस बीमारी का इलाज दुनिया में सबसे महंगा है। बीमारी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला इंजेक्शन का नाम है zolgensma.. इस इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ रुपये बताई जाती है। आप गूगल पर भी इस इंजेक्शन का नाम और कीमत सर्च कर सकते हैं। देवभूमि डायलॉग के प्रधान संपादक इस मुद्दे को सभी के सामने लाए हैं। उनसे बात करते हुए अक्षिता की मां सरिता राणा कहती है कि उन्हें दो-तीन महीने पहले ही इस बीमारी का पता लगा जब उन्होंने देहरादून के महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में अक्षिता को दिखाया। वहां कुछ दिन अक्षिता राणा को एडमिट रखा गया लेकिन बाद में डॉक्टरों ने कहा कि इसका कोई इलाज नहीं है। डॉक्टरों ने कहा कि इसका एक इंजेक्शन जो कि बाहर से आता है उसकी कीमत 16 करोड़ है। इस वक्त अक्षिता की मां और पिता के पिता ने अपील की है की उनकी मदद करें। आगे देखिए अकाउंट डीटेल और वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ओलंपिक में भारत का एक और मेडल पक्का, कुश्ती के फ़ाइनल में पहुंचे रवि..गोल्ड की उम्मीद
मध्यम वर्गीय परिवार के पास 16 करोड़ रुपये जुटाना कितना मुश्किल काम है, ये आप सभी जानते हैं। हम जानते हैं कि 16 करोड़ रुपये एक बहुत बड़ी रकम होती है लेकिन आपका एक शेयर उत्तराखंड सरकार और भारत सरकार तक इस खबर को पहुंचा सकता है। हमें उम्मीद है कि आप इस बच्ची के लिए इस खबर को शेयर जरूर करेंगे और हमें इस बात की भी उम्मीद है कि नन्हीं सी अक्षिता राणा की जान जरूर बचेगी। अगर आप अक्षता राणा के परिवार की मदद करना चाहते हैं तो अक्षिता राणा की अकाउंट डीटेल्स हम आपको दे रहे हैं।
NAME- AKSHITA RANA
ACCOUNT NUMBER- 700701717154633
IFSC - YESB0CMSNOC (the sigit after B is zero and the letter after N is O for onion)
MOBILE AND GOOGLE PAY- 8755666301
वीडियो देखिए (साभार- देवभूमि डायलॉग)

सब्सक्राइब करें: