उत्तराखंड देहरादूनSpeeding car crushed 3 people in Dehradun

देहरादून में तेज रफ्तार कार ने मचाया तांडव, दो महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत

एक्सीडेंट के बाद गाड़ी के चालक ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए घायलों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया। समय पर इलाज मिलता तो शायद घायलों की जान बच सकती थी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Dehradun News: Speeding car crushed 3 people in Dehradun
Image: Speeding car crushed 3 people in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून की सड़कों पर अब वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी सुरक्षित नहीं रह गया है। मामला सहसपुर क्षेत्र का है, जहां तेज रफ्तार वाहन ने चार राहगीरों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। हादसा देहरादून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। पुलिस को 112 से सूचना मिली कि ग्राम ढाकी में एक सफेद रंग की गाड़ी एक्सीडेंट करके निकल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां चार लोग सड़क पर दर्द से तड़पते मिले। पुलिस ने 108 की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर थी। उन्हें दून अस्पताल रेफर किया गया, जहां तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मरने वालों की शिनाख्त वरीशा, खुश्बू और इजराइल के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग में डायनामाइट ब्लास्ट से कमजोर हुए पहाड़, 200 परिवारों पर मंडराया खतरा
जबकि नौशाद नाम का युवक गंभीर रूप से घायल है। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जांच में पता चला है कि लोगों को टक्कर मारने वाली कार सफेद रंग की स्कॉर्पियो थी। हादसे के बाद गाड़ी के चालक ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए घायलों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया, समय पर इलाज मिलता तो शायद उनकी जान बच जाती। हादसे की सूचना मिलने पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक काफी देर हो चुकी थी। घायलों की हालत बिगड़ गई। हायर सेंटर में इलाज के दौरान तीन घायलों की मौत हो गई। जबकि एक युवक अब भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। फुटेज से पता चला कि हादसा स्कॉर्पियो वाहन से हुआ। राहगीरों को कुचलने वाली कार की तलाश की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।