उत्तराखंड देहरादूनGirl beats boys in Mussoorie

उत्तराखंड: मसूरी में लड़की ने मनचले को सिखाया सबक, जूतों से जमकर पीटा..देखिए वीडियो

मनचले को एक युवती से छेड़खानी करना उस समय भारी पड़ गया जब गुस्से में युवती ने थप्पड़ और जूतों से उसकी पिटाई कर डाली..देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

Mussoorie Video: Girl beats boys in Mussoorie
Image: Girl beats boys in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: सरकार बेटियों को पढ़ाने की उन्हें आगे बढ़ाने की बात कर रही है, लेकिन जब तक सुरक्षा के इंतजाम नहीं होंगे, बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेंगी, सरकार की तरफ से तमाम बड़े फैसले लिए गए, कानून में सख्ती लाई गई, लेकिन यह भी सच है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हुए । यह स्थिति भारत ही नहीं, दुनियाभर में है आए दिन छेड़छाड़ की खबरों से तंग आकर जहां परिजनों ने लड़कियों के अकेले घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगा दी है वहीं ऐसी घटनाएं समाज में रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। लड़कियां हमेशा सार्वजनिक स्थानों पर पुरुषों की घिनौनी हरकतों का शिकार होती रही हैं। लेकिन अब देश में सोच बदलती नजर आ रही है। आगे पढ़िए और वीडियो भी देखिए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मां बनने के लिए पत्नी ने कोर्ट में लगाई गुहार- ‘जेल में बंद है मेरा पति, उसे बेल दीजिए’
अब लड़कियों ने अपनी सुरक्षा का जिम्मा खुद उठा लिया है। ताजा मामला मसूरी का है जहाँ एक मनचले को एक युवती से छेड़खानी करना उस समय भारी पड़ गया जब गुस्से में युवती ने मनचले को सबक सिखाते हुए थप्पड़ और जूतों से उसकी पिटाई कर डाली, पिटाई के दौरान वहां खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.जिसमें एक युवती मनचले की पिटाई करती नजर आ रही है वही मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से युवती को शांत करवाया और युवक से माफी मंगवाई गई, युवती ने छेड़छाड़ करने वाले एक शख्स को ऐसा पाठ पढ़ाया कि वह अब जीवनभर नहीं भूलेगा। फिलहाल हर कोई लड़की की तारीफ कर रहा है। बता दे कि पूरा घटना से 20 कदम की दूरी पी पुलिस चौकी है परन्तु पुलिस को पूरी घटना की भनक तक नही लगी वही युवती ने मंचले युवक से अपना बचाव कर उसको सबक सिखाने का भी काम किया देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)