उत्तराखंड नैनीतालCar fell into a ditch in nainital

उत्तराखंड में भीषण हादसा, खाई में गिरी कार...पति पत्नी की दर्दनाक मौत

नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में टैक्सी में सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई

Nainital news: Car fell into a ditch in nainital
Image: Car fell into a ditch in nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: पहाड़ी इलाकों में तो मानसूनी मौसम के दौरान यात्रियों को अपनी जान हथेली पर रखकर सफर करना पड़ता है। कभी पहाड़ से मलबा आने का भय तो कभी नदी-नालों के उफान में आ जाने से वाहन के बह जाने का भय इस मौसम में सदा ही बना रहता है। बरसात के मौसम में पर्वतीय क्षेत्रों में सड़कें भी बदहाल हो जाती है जिस कारण भी हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। सड़क दुघर्टना की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहाँ शुक्रवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता क्षेत्र से नैनीताल घूमने आ रहे दंपती की टैक्सी बलिया खान के पास गहरी खाई में गिर गई। हादसे में टैक्सी में सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग: सिलगढ़ में भारी बारिश के बाद तबाही, कई घरों में मलबा घुसने की खबर
जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता उधम सिंह नगर निवासी इजहार खान 32 अपनी पत्नी नारीन खान के साथ घूमने के लिए नैनीताल आ रहे थे। दोनों का वाहन बलियाखान के समीप पहुंचा ही था कि अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने खाई की ओर से ही तेज आवाजें सुनी तो उन्हें वाहन के गिरने का आभास हुआ। जिस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद तल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस का कहना है कि जब तक टीम पहुंची तब तक दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। शवों को खाई से निकालकर पंचनामा भरकर अस्पताल भेजा गया है। दोनों की पहचान उनके पास मिली आईडी के आधार पर की गई है। करीब दो घंटे का रेस्क्यू अभियान चलाकर मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाला गया। विजय मेहता ने बताया कि दोनों शवों को फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है।