उत्तराखंड रुद्रपुरPolice raid in spa center of Rudrapur

उत्तराखंड: यहां भी हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी..देखिए वीडियो

सोमवार और गुरुवार को हल्द्वानी में स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ, अब ऐसी ही घटना रुद्रपुर में सामने आई है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-केदारखंड एक्सप्रेस)

Spa Center Rudrapur: Police raid in spa center of Rudrapur
Image: Police raid in spa center of Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड के स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। प्रदेश में स्पा सेंटरों में लगातार छापेमारी हो रही है, आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो रही है। इसके बावजूद जिस्म के सौदागरों में कानून का खौफ नहीं है। ये लोग न सिर्फ देवभूमि की साख पर बट्टा लगा रहे हैं, बल्कि मासूम लड़कियों की जिंदगी भी बर्बाद कर रहे हैं। प्रदेश में एक हफ्ते के भीतर ऐसे 3 मामले सामने आ चुके हैं। सोमवार और गुरुवार को हल्द्वानी में स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ, अब ऐसी ही घटना रुद्रपुर में सामने आई है। यहां मेट्रोपॉलिस मॉल में स्थित स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी हो रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और स्पा सेंटर में छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस स्पा के भीतर दाखिल हुई तो वहां का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। सेंटर में कई लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। ये लोग पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने किसी को भी फरार होने का मौका नहीं दिया। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मौके से 4 युवकों और 6 युवतियों को हिरासत में लिया है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से बड़ी खबर, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के पति के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के वक्त स्पा सेंटर में 4 कमरों के दरवाजे भीतर से बंद मिले। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो वहां 4 लड़के और 4 लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। मौके से आपत्तिजनक सामान भी मिला है। एसएसपी डीएस कुंवर ने बताया कि मौके से रेस्क्यू की गई लड़कियों में से ज्यादातर दिल्ली की रहने वाली हैं। आपको बता दें कि तराई वाले क्षेत्रों में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सोमवार को पुलिस ने हल्द्वानी के हाइडिल गेट के पास स्थित स्पा सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। यहां से 9 लड़कियां रेस्क्यू की गईं थीं। गुरुवार को हल्द्वानी के ही दुर्गा सिटी सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। यहां से 5 लड़कियों को देह के सौदागरों के चंगुल से छुड़ाया गया। इस मामले में स्पा सेंटर के केयर टेकर की गिरफ्तारी हुई है, जबकि संचालिका समेत तीन लोग फरार हैं। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-केदारखंड एक्सप्रेस)

सब्सक्राइब करें: