उत्तराखंड उधमसिंह नगरTruck hit Scooty in Khatima

उत्तराखंड: स्कूटी सवार मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, राखी से ठीक पहले दो बहनों के भाई की मौत

रक्षाबंधन से ठीक पहले क्रूर नियति ने निकिता और स्मृति से उनका भाई छीन लिया। दोनों अब किसे राखी बांधेंगी? सोमवार को हुए हादसे में जान गंवाने वाला मासूम देवांश घर का इकलौता चिराग था।

Khatima Devansh Bisht: Truck hit Scooty in Khatima
Image: Truck hit Scooty in Khatima (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर के खटीमा में बड़ा हादसा हो गया है। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार 13 साल के मासूम की मौत हो गई, जबकि बच्चे की मां अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। मासूम की मौत के बाद घरवाले गहरे सदमे में हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाला मासूम घर का इकलौता चिराग था। सोमवार को वो अपनी मां संग स्कूटी पर बैठकर ननिहाल जा रहा था, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी। जैसे ही स्कूटी पीलीभीत रोड पर पहुंची, मंडी समिति के पास ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसा होते ही स्कूटी पर सवार मां-बेटे सड़क पर गिर पड़े। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां भी गंभीर रूप से घायल है। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान 13 साल के देवांश बिष्ट के रूप में हुई। देवांश का परिवार पकड़िया बंगाली कॉलोनी मे रहता है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दोस्तों के हाथों मारा गया धपोलासेरा का रविंद्र, जंगल में शिकार की जगह हुआ मर्डर!
सोमवार को वो मां रमा देवी के साथ स्कूटी पर बैठकर भुजिया नंबर तीन स्थित ननिहाल जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी के पीछे बैठा देवांश छिटक कर ट्रक के नीचे आ गया। जबकि मां रमा देवी भी ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। देवांश दो बहनों निकिता और स्मृति का इकलौता भाई था। रक्षाबंधन से ठीक पहले क्रूर नियति ने उनसे उनका इकलौता भाई छीन लिया। दोनों बहनें रो-रोकर निढाल हो गई हैं। देवांश सर्राफ पब्लिक स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। उसके पिता डिगर सिंह सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद वर्तमान में पर्यावरण विभाग यूपी में तैनात हैं। जब से बेटे की मौत की खबर मिली है, वो गहरे सदमे में हैं। मां रमा भी खुद को कोस रही है। वहीं पुलिस ने बच्चे का शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।