उत्तराखंड देहरादूनSunil Grover at Graphic Era Hill University

देहरादून की ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में मचा धमाल, जब स्टेज पर आए डॉ. मशहूर गुलाटी

शुक्रवार को सुनील ग्रोवर ग्राफिक एरा पहुंचे और छात्रों से बात करते हुए उन्होंने खूब हंसाया। साथ ही गंभीर मुद्दों पर भी वार्ता की।

Sunil Grover Dehradun: Sunil Grover at Graphic Era Hill University
Image: Sunil Grover at Graphic Era Hill University (Source: Social Media)

देहरादून: टीवी की गुत्थी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में अगर कोई किरदार सभी को पसंद आया, तो वो था गुत्थी का किरदार। कभी रिंकू देवी और कभी गुत्थी बनकर सुनील ग्रोवर ने दर्शकों को खूब हंसाया था। अब गुत्थी उत्तराखंड में आई तो उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने देहरादून स्थित ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में खूब धमाल मचाया मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो कोई भी ऐसा मौका हाथ से नहीं जाने देते जहां उन्हें लगता कि वो फैन्स को एंटरटेन कर सकते हैं. वैसे भी सुनील ग्रेवर को उत्तराखंड की वादियों से बेहद प्यार है। कई बार वो बता भी चुके हैं कि उत्तराखंड से खूबसूरत जगह इस दुनिया में कहीं नहीं है। खैर इस बार उन्हें देहरादून आने का मौका मिला तो उन्होंने इस मौके को गंवाया नहीं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - तीलू रौतेली सम्मान: अंजना रावत की कहानी..सुबह चाय की दुकान में काम, दिन में करती है पढ़ाई
शुक्रवार को सुनील ग्रोवर ग्राफिक एरा पहुंचे और छात्रों से बात करते हुए उन्होंने खूब हंसाया। साथ ही गंभीर मुद्दों पर भी वार्ता की। शो का लाइव प्रसारण किया गया। ग्राफिक एरा के केपी नौटियाल सभागार में आयोजित कार्यक्रम का यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारण किया गया। सुनील ग्रोवर ने कलाकार के जीवन पर भी चर्चा की। बताया कि किसी चरित्र का अभिनय करने के लिए किस तरह से मेहनत करनी पड़ती है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मिमिक्री और चुटकुले तो चलते रहते हैं, लेकिन मैं यहां कुछ काम की बात कर रहा हूं। वहीं उन्होंने बताया की किस तरह वह हरियाणा की छोटी जगह से इस मुकाम तक पहुंचे। अपने अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि एक मुकाम तक पहुंचने में संघर्ष के साथ-साथ विफलता भी आपको आगे बढ़ना सिखाती है। आप धैर्य और लगन के साथ जब अपनी मंजिल को देखते हैं तो सफलता आपको जरूर मिलेगी। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन के कई किस्से सुनाए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में ऐसी नर्स भी हैं..लोगों को वैक्सीन लगाने दुर्गम रास्ते चढ़ रही कुलवंती रावत, गर्भ में है शिशु
बीच बीच चुटकुले सुनाकर उन्होंने सबको हंसाया। साथ ही उन्होंने छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि मैं आप लोगों की बीच यकीन दिलाने के लिए आया हूं कि आपकी जिंदगी में भी उतार-चढ़ाव आऐंगे उनसे भागे नहीं, बल्कि उनसे सीखें और अपनी जंग जारी रखें। वहीं ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष प्रो. कमल घनशाला ने कहा कि लाकडाउन के लगभग दो साल बाद आज यह ऑडिटोरियम छात्र-छात्राओं के लिए खुला है और महामारी के इस दौर में सबको कुछ पल के लिए हंसने का मौका मिला इस दौरान ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला ने सुनील ग्रोवर को स्मृति चिह्न भेंट किया और ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष प्रो. कमल घनशाला ने उन्हें ग्राफिक एरा हिल युनिवर्सिटी के फैशन विभाग द्वारा निर्मित उत्तराखण्डी कैप पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. राकेश शर्मा, ग्राफिक एरा हिल युनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. संजय जसोला और वरिष्ठ पत्रकार सतीश शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन साहिब सबलोक ने किया।