उत्तराखंड नैनीतालNainital Diksha Murder Case Update

उत्तराखंड: लव जेहाद की शिकार हुई दीक्षा? होटल में मिली नग्न लाश..लड़के का नाम ऋषभ नहीं इमरान

बर्थडे पार्टी के अगले दिन दीक्षा होटल के कमरे में मृत पाई गई। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। पुलिस ने दीक्षा के भाई को फोन कर उसके साथ ठहरे ऋषभ के बारे में पूछा तो पता चला कि वो ऋषभ नहीं इमरान था।

Nainital Diksha Murder: Nainital Diksha Murder Case Update
Image: Nainital Diksha Murder Case Update (Source: Social Media)

नैनीताल: अपने दोस्तों संग नैनीताल घूमने आई महिला पर्यटक होटल के कमरे में मृत पाई गई। मरने वाली युवती की शिनाख्त दी नोएडा की रहने वाली दीक्षा मिश्रा के रूप में हुई। 31 साल की दीक्षा अपने दोस्तों संग जन्मदिन मनाने नैनीताल आई थी। 15 अगस्त को उसका बर्थडे था। बर्थडे के अगले दिन दीक्षा होटल के कमरे में मृत पाई गई। लाश पर कपड़े नहीं थे। जिस युवक के साथ दीक्षा होटल में ठहरी थी, वो भी गायब था। जैसे-जैसे मामले की जांच आगे बढ़ रही है, नए खुलासे हो रहे हैं। दीक्षा के परिजनों का कहना है कि वो लव जेहाद की शिकार हुई है। ऋषभ नाम के जिस लड़के के साथ दीक्षा घूमने आई थी, उसका असली नाम इमरान है। साथियों की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। यहां आपको पूरा मामला भी बताते हैं। नोएडा निवासी दीक्षा 13 अगस्त को ऋषभ उर्फ इमरान, श्वेता शर्मा और अलमास उल हक के साथ रामनगर के एक रिजॉर्ट में ठहरी थी। 14 अगस्त को ये लोग नैनीताल आए। उन्होंने मल्लीताल के एक होटल में दो कमरे बुक किए। 15 अगस्त की देर रात तक चारों लोगों ने पार्टी की। सोमवार सुबह श्वेता, दीक्षा के कमरे में पहुंची तो वो नग्न हालत में बेसुध मिली। ऋषभ उर्फ इमरान भी गायब था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेकाबू बस ने मां- बेटे को कुचला, मां के पैर कटे, बेटे की हालत गंभीर..देखिए वीडियो
मृत महिला के मुंह और नाक से खून निकल रहा था और उसका शरीर नीला पड़ा था। पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए शव कब्जे में ले लिया। दीक्षा के दोस्तों ने उसके साथ ठहरे लड़के का नाम ऋषभ बताया था। वहीं जब पुलिस ने दीक्षा के भाई को फोन किया तो पता चला कि जिसका नाम ऋषभ बताया जा रहा है, असल में वो इमरान था। पुलिस को यह भी पता चला है कि महिला विवाहित थी और उसका अपने पति से तलाक हो चुका है। उसकी 11 साल की एक बेटी भी है, जिसे महिला अपने भाई के यहां छोड़कर नैनीताल आई थी। दीक्षा की सहेली श्वेता ने बताया कि नोएडा की जिस बिल्डिंग में वो रहती है, उसी बिल्डिंग के दूसरे फ्लैट में इमरान महिला और उसकी बेटी के साथ रहता था। दो महीने में इनके बीच अच्छी दोस्ती होने के कारण वो सभी साथ घूमने आ गए। 15 अगस्त को सभी ने एक ही कमरे में बैठकर पार्टी की, लेकिन इस दौरान ऋषभ उर्फ इमरान ने शराब नहीं पी। नशा होने पर श्वेता और अलमास उल हक अपने कमरे में चले गए। अगले दिन दीक्षा की लाश मिली। बताया जा रहा है कि दीक्षा का भगोड़ा साथी ऋषभ उर्फ इमरान स्क्रैब का कारोबार करता था। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।