उत्तराखंड हरिद्वारVideo of bus in Haridwar

उत्तराखंड: बेकाबू बस ने मां- बेटे को कुचला, मां के पैर कटे, बेटे की हालत गंभीर..देखिए वीडियो

चालक ने गाड़ी खड़ी करते वक्त बस को चौराहे से बिल्कुल सटा दिया। यात्रियों के पैर बस की एक साइड में दब गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- न्यूज 129)

Haridwar Bus Videos: Video of bus in Haridwar
Image: Video of bus in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: प्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ती बसें लोगों के लिए काल साबित हो रही हैं। मामला हरिद्वार का है, जहां एक बस ड्राइवर की लापरवाही ने दो लोगों को जिंदगीभर के लिए अपाहिज बना दिया। बस चालक ने गाड़ी खड़ी करते वक्त बस को चौराहे से बिल्कुल सटा दिया। जिससे चौराहे पर बैठे यात्रियों के पैर बस की एस साइड में दब गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस को बमुश्किल आगे-पीछे कर मौके से हटाया गया। इस दौरान एक महिला और युवक के पैर बस के बीच बुरी तरह फंस गए। कुचले जाने के कारण दोनों के पैर कट गए। महिला और युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। आरोपी चालक पुलिस की हिरासत में है। घटना हरिद्वार के चंडीघाट चौक की है। यहां नजीबाबाद की ओर से देहरादून जाने वाले और देहरादून से नजीबाबाद-बिजनौर जाने वाले यात्री अक्सर चंडी घाट चौक पर वाहन बदलते हैं। सोमवार को भी कई यात्री बस के इंतजार में चौराहे पर बैठे थे। तभी एक प्राइवेट बस चौराहे के पास आकर रुकी। इस बीच चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस को चौराहे से बिल्कुल सटा दिया। जिससे पैर लटका कर चौराहे पर बैठे यात्रियों के पैर बस की एक साइड में दब गए। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: होम स्टे में महिला की दर्दनाक हत्या, युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी
पैर दबते ही यात्री दर्द से बिलबिला उठे। वो तड़पने लगे। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह बस को आगे-पीछे कर फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। लापरवाही बरतने वाला चालक भी पुलिस की हिरासत में है। वहीं जिन लोगों के पैर कटे हैं, उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घायलों को एम्स रेफर किया गया है। मामले की जांच जारी है।(वीडियो साभार- न्यूज 129)

सब्सक्राइब करें: