उत्तराखंड हरिद्वारyouth beaten up in market in Haridwar

उत्तराखंड: पत्नी के साथ बाजार घूम रहा था पति, अचानक आ गई गर्लफ्रैंड..जमकर हुई धुनाई

प्रेमिका से छिपाई शादीशुदा होने की बात ... बाजार में सरेआम पहले प्रेमिका ने चप्पलों से पीटा, फिर बीवी ने लताड़ा, पति-पत्नी और वो के ड्रामे के बीच लोगों ने लिए मजे

Haridwar Police: youth beaten up in market in Haridwar
Image: youth beaten up in market in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: पति,पत्नी और वो से जुड़ी कई खबरें आपने सुनी होंगी। मियां बीवी के रिश्ते के बीच इस वो की एंट्री होते ही बवाल कटना तय होता है। अब हरिद्वार में ही देख लीजिए... पत्नी के साथ बाजार जाना पति को भारी पड़ गया और बाजार में पहले उसकी प्रेमिका ने उस को पीटा और उसके बाद उसकी बीवी ने भी उसकी जमकर कुटाई की। धोबी का कुत्ता, न घर का न घाट का, बस ऐसी ही हालत हो गई युवक की। दरअसल हरिद्वार में अपनी पत्नी के साथ बाजार जा रहा था कि तभी बाजार में उसका सामना अपनी प्रेमिका से हुआ बाजार में युवक को देखकर उसकी प्रेमिका ने उसकी जमकर चप्पलों से पिटाई करना शुरू कर दिया वहीं इस पूरे मामले में युवक की पत्नी ने भी उसको जमकर लताड़ा और बीच बाजार में धक्का देकर चली गई। बता दें कि सिडकुल थाना क्षेत्र कॉलोनी में रहने वाले एक युवक का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक शादीशुदा था मगर उसने युवती से झूठ बोलते हुए खुद को अविवाहित बताया हुआ था। न तो उसकी पत्नी को इस प्रेम प्रसंग के बारे में भनक थी और न ही उसकी प्रेमिका को उसके शादीशुदा होने की कोई भी खबर थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पिथौरागढ़ की मर्डर मिस्ट्री..बाथरूम में पत्नी, कमरे में पति की लाश..सड़क पर शव रखकर हंगामा
हाल ही में युवक अपनी पत्नी के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रहा था कि तभी अचानक उसका सामना उसकी प्रेमिका से हो गया। युवक को देखकर युवती उसकी ओर बढ़ी मगर पत्नी साथ में होने के कारण युवक अपनी प्रेमिका से अंजान बनने की कोशिश करने लगा। अपने प्रेमी के शादीशुदा होने की सच्चाई पता लगने के बाद प्रेमिका आक्रामक हो गई और उसने चप्पल निकालकर युवक की भरे बाजार में सरेआम पिटाई करनी शुरू कर दी। जब युवक की पत्नी ने बीच बचाव किया तो उसको भी युवक के प्रेम प्रसंग के बारे में पता लगा जिसके बाद उसने भी बीच बाजार में उसको लताड़ना शुरू कर दिया और वहां से चली गई। पति-पत्नी और वो के ड्रामे को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक सिडकुल की फैक्ट्री में काम करता है और फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद ही पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।