उत्तराखंड हल्द्वानीPolice raid on spa center in Haldwani

उत्तराखंड: स्पा सेंटर पर पड़ा छापा..चल रहा था सेक्स रैकेट, व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल की बुकिंग

हल्द्वानी के स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर चल रहा था देह व्यापार, व्हाट्सएप पर लड़कियों की होती थी बुकिंग, 8 लोग गिरफ्तार

Haldwani Spa Centre: Police raid on spa center in Haldwani
Image: Police raid on spa center in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में धड़ल्ले से स्पा सेंटरों में मसाज के नाम पर देह का व्यापार चल रहा है। पुलिस ने बीते रोज हल्द्वानी में एक स्पा सेंटर का भंडाफोड़ किया है जहां मसाज के नाम पर सैक्स रैकेट चल था। वहां मसाज के नाम पर बॉडी टू बॉडी मसाज की सुविधा दी जा रही थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने स्पा मैनेजर, दो संचालिकाओं समेत 5 युवकों पर मुकदमा दर्ज किया हैं। स्पा सेंटर के अंदर लड़कियों को व्हाट्सएप मेसेज के जरिए कस्टमर बुक भी करते थे। सभी युवतियों को 10-10 हजार में नौकरी के लिए रखा जाता था और देह का व्यापार किया जाता था। दरअसल पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि स्पा सेंटर की आड़ में दुमुवाडूंगा पनचक्की में स्थित एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने वहां पर छापा मारा और मौके में बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद किया। पुलिस ने वहां से दो युवतियों का भी रेस्क्यू किया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के व्यापारियों को धमकाने लगे हैं UP के बदमाश..DGP बोले- ‘उन्हें बख्शेंगे नहीं’
पुलिस ने वहां पर जाकर कार्यवाही की तो पता लगा कि व्हाट्सएप के जरिए कस्टमर को लड़कियों की फोटो भेजकर बुकिंग कराई जाती थी। पुलिस ने स्पा मैनेजर, दो संचालिका समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गए पांच युवकों में से एक हल्द्वानी के बनभूलपुरा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी ग्राहकों का इंतजाम किया करता था। पुलिस ने उसको भी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। हल्द्वानी सीईओ शांतनु पाराशर ने बताया कि छापे में दो युवतियों का रेस्क्यू किया गया है और पकड़ी गई युवतियां झारखंड एवं दिल्ली की रहने वाली हैं। युवतियों ने बताया कि वे यहां पर 10-10 हजार में नौकरी करती थीं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग प्रभारी ललिता पांडे की अगुवाई में यह छापा मारा गया और पुलिस ने 8 आरोपियों को स्पा सेंटर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब सभी लोगों से पूछताछ करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि अब तक कई बातें सामने आई हैं। और पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। दो युवतियों का रेस्क्यू भी किया गया है और स्पा मैनेजर, दो संचालिका समेत पांच पर मुकदमा दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।