उत्तराखंड टिहरी गढ़वालLove Jihad Case in Tehri Garhwal Anjanisain

गढ़वाल: धर्म छुपाकर मोबाइल शॉप चला रहा था युवक, कई लड़कियों के फोन से चुराया डाटा

टिहरी गढ़वाल के हिंडोला खाल का है जहाँ एक बीते कई सालों से अपना नाम और पहचान छिपाकर एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चला रहा था.

Tehri Garhwal Love Jihad: Love Jihad Case in Tehri Garhwal Anjanisain
Image: Love Jihad Case in Tehri Garhwal Anjanisain (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: आमतौर पर शांतप्रिय समझे जाने वाले उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र भी अब असामाजिक तत्त्वों के चंगुल में फंसने लगे हैं. जिसका खामियाजा यहां के भोले-भाले लोगों को उठाना पड़ रहा है. राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से आज एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है। एक खबर के मुताबिक यहाँ एक युवक अपना धर्म छुपाकर सालों से एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चला रहा था हद तो तब हो गई जब स्थानीय लोगों ने इस बात का पता चला की युवक लड़कियों के मोबाइल से डाटा को चुरा कर उन को ब्लैकमेल करता था आपको बता दें की ये पूरा मामला टिहरी गढ़वाल के हिंडोला खाल का है जहाँ एक बीते कई सालों से अपना नाम और पहचान छिपाकर एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चला रहा था. स्थानीय लोग मोबाइल रिपेयरिंग के लिए अक्सर इसकी दुकान पर आते थे जिसका फयदा उठाकर आरोपी उनके फ़ोन नम्बर ले लेता था साथ ही विशेषकर लड़कियों के मोबाइल डाटा को चुरा देता था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में प्रॉपर्टी लेने वाले ध्यान दें, जमीन बेचने के नाम पर 46 लाख की ठगी
जिसके बाद वो महिलाओं को ब्लैकमेल करता था और उसकी बात नहीं मानने पर महिलाओं को जान से मरने की धमकी देता था वहीं जब इस बात का पता स्थानीय लोगों को चला तो उन्होंने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहाँ से पुलिस ने आरोपी का फ़ोन बरामद किया आरोपी के फ़ोन में 200 से अधिक महिलाओं के नंबर थे जिनको आरोपी ने अश्लील और धमकी भरे मेसेज लिखे हुए थे आपको बता दें की इस मामले में पुलिस ने यथोचित कार्यवाही करते हुए व्यक्ति की दुकान को हटा दिया है और आगे मामले की जांच की जा रही है बता दें कि उत्तराखंड में नाम-पहचान छिपाकर भोली-भली युवतियों को प्रेमजाल में फंसाने के मामले बढ़ रहे हैं. शादी के बाद उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया जाता है.