उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालPeople blocked the path of MLA in Pauri Garhwal

गढ़वाल: गांव वालों ने रोक दिया विधायक जी का काफिला, बदहाल सड़क की दिलाई याद

एक मोटर मार्ग की हालत है खस्ता, विधायक जी दूसरे मोटर मार्ग का उद्घाटन करने पहुंचे, पौड़ी के निडर गांव वालों ने रस्सी लगा कर रोका विधायक जी का काफिला

Pauri Garhwal Mukesh Koli: People blocked the path of MLA in Pauri Garhwal
Image: People blocked the path of MLA in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड में न ही नेताओं के वादे टिक पाते हैं और न ही सड़कें। उत्तराखंड की बदहाल सड़कों की असलियत सब जानते हैं मगर वोट के भूखे विधायक और नेताओं को बस जनता के वोटों से मतलब है। मगर जनता जागरूक हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता। पौड़ी गढ़वाल में ही देख लीजिए... यहां ग्रामीणों की एकजुटता ने विधायक का काफिला रोक दिया। दरअसल पौड़ी गढ़वाल के गोविंदपुर में पौड़ी विधायक मुकेश कोली मोटर मार्ग के उद्घाटन के लिए जा रहे थे कि थैर गांव के पास रस्सी लगाकर ग्रामीणों ने मुकेश कोली का काफिला रोक दिया। ग्रामीणों ने कहा कि कई गांव के ग्रामीणों की आवाजाही का पीपल टेका मोटर मार्ग जर्जर स्थिति में है और विधायक जी दूसरे मार्ग का उद्घाटन करने जा रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि विधायक एक मोटर मार्ग का तो उद्घाटन करने जा रहे हैं जबकि दूसरे मोटर मार्ग की स्थिति जर्जर पड़ी है और उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। काफी देर तक ग्रामीणों ने उनका रास्ता रोक कर रखा और उनके काफिले को आगे बढ़ने नहीं दिया। ग्रामीणों ने रस्सी लगाकर विधायक का रास्ता रोक कर रखा। काफी देर तक ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद विधायक मोटर मार्ग के उद्घाटन के लिए गए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लंबे वक्त बाद लगा जनता दरबार, CM धामी ने किए बड़े ऐलान
बुधवार को क्षेत्रीय विधायक मुकेश कोहली विकासखंड कल्जीखाल के गोविंदपुर में निर्मित हो रहे मोटर मार्ग का उद्घाटन करने जा रहे थे। इस बात की भनक जैसे ही थैर गांव के कुछ ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने गांव के पास मार्ग पर रस्सी का पट्टा बांधकर विधायक मुकेश कोली को घेर लिया और उनका रास्ता बंद कर दिया। गांव के ग्रामीण बलवंत सिंह नेगी ने कहा एक ओर विधायक जी गोविंदपुर में मोटर मार्ग का उद्घाटन करते हैं तो वहीं पीपल टेका मोटर मार्ग बिल्कुल जर्जर स्थिति में है और उस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि कई स्थानों पर भीषण जलभराव हो रहा है जिस वजह से वहां पर आवाजाही करना मुश्किल हो रहा है मगर उस मोटर मार्ग की तरफ किसी का भी ध्यान नहीं जा रहा है। ग्रामीण काफी समय तक विधायक जी का रास्ता रोककर खड़े रहे। वहीं विधायक मुकेश कोली ने अपने बचाव में कहा है कि जलभराव की शिकायत ग्रामीणों ने की है और मोटर मार्ग को दुरुस्त करने के आदेश भी लोनिवि को दे दिए हैं।