उत्तराखंड अल्मोड़ाBlood cancer to Gitanjali of Almora

उत्तराखंड: ब्लड कैंसर पीड़ित है 2 साल की गीतांजलि..बेबस पिता की मदद करें, शेयर करें

परिवार वाले अपनी तरफ से जो कर सकते थे, उन्होंने किया, लेकिन बच्ची के इलाज में अब भी बड़ी धनराशि खर्च होनी है। परिवार इतनी रकम जुटा पाने में सक्षम नहीं है, आपकी मदद की जरूरत है।

Almora Geetanjali Blood Cancer: Blood cancer to Gitanjali of Almora
Image: Blood cancer to Gitanjali of Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: बच्चे अपने माता-पिता की पूरी दुनिया होते हैं। किसी भी माता-पिता के लिए अपने मासूम बच्चे को अस्पताल में दर्द से तड़पते देखने से बड़ा दुख कोई नहीं हो सकता। अल्मोड़ा का एक परिवार भी इस वक्त ऐसे ही दर्द से जूझ रहा है। यहां पनुवानौला कस्बे में रहने वाली दो साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से बीमार है। वो ब्लड कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही है। परिवार वाले अपनी तरफ से जो कर सकते थे, उन्होंने किया, लेकिन बच्ची के इलाज में अब भी बड़ी धनराशि खर्च होनी है। गरीब परिवार इतनी रकम जुटा पाने में सक्षम नहीं है। इसीलिए परिवार की मदद के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से अभियान चलाया जा रहा है। मासूम की जिंदगी बच जाए, इसके लिए आपकी दुआएं और आर्थिक सहयोग दोनों की जरूरत है। खोला गांव के रहने वाले भगवान सिंह गैड़ा की 2 साल की बेटी गीतांजलि गैड़ा इस बीमारी से जूझ रही है। महज दो साल की उम्र में ये बच्ची ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई। इस वक्त बच्ची का उपचार ऋषिकेश एम्स में चल रहा है। बच्ची के पिता भगवान सिंह गैड़ा 46 वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में तैनात हैं। मासूम के इलाज में अब तक लाखों खर्च हो चुके हैं। परिवार वाले हरसंभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आर्थिक दिक्कतों के चलते गीतांजलि के इलाज में काफी परेशानी हो रही है। बच्ची के परिवार को आर्थिक मदद चाहिए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - दुखद: गढ़वाल राइफल का वीर सपूत शहीद, बुराशी गांव में शोक की लहर
स्थानीय पत्रकार रवि बनौला भी प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से मासूम की मदद के लिए आगे आने की अपील की है। हमारी भी आपसे हाथ जोड़कर अपील है कि अगर आप मासूम की किसी भी प्रकार से मदद कर सकते हैं, तो जरूर करें। उसकी सलामती की दुआ करें। साथ ही आप आगे दिए गए बैंक अकाउंट नंबर पर आर्थिक मदद भी भेज सकते हैं। इंसानियत के प्रति अपना फर्ज निभाएं। मासूम की मदद करें।
बैंक अकाउंट डिटेल
अकाउंट नंबर-0833000400173520
IFSC- punb0083300
शाखा PNB जनता इंटर कॉलेज, रुद्रपुर
इसके अलावा आप गूगल पे नंबर 9536121698 खाताधारक का नाम भगवान सिंह S/o श्री अमर सिंह पर भी आर्थिक मदद भेज सकते हैं।