उत्तराखंड देहरादूनMan killed girlfriend in dehradun

देहरादून: नौकरी के लिए दबाव बना रही थी युवती, जौलीग्रांट हॉस्पिटल के कर्मचारी ने हत्या कर दी

आरोपी ने युवती से जौलीग्रांट हॉस्पिटल में नौकरी दिलाने का वादा किया था, लेकिन वादा निभा नहीं पाया। इस बीच आरोपी और युवती के बीच संबंध बन गए, जिसके बाद युवती उसे बदनाम करने की धमकी देने लगी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Dehradun Man killed girlfriend: Man killed girlfriend in dehradun
Image: Man killed girlfriend in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून का रानीपोखरी क्षेत्र। यहां 22 अगस्त को जंगल में एक युवती की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने जौलीग्रांट अस्पताल के एक कर्मचारी को पकड़ा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूली, साथ ही युवती को खौफनाक मौत देने की वजह भी बताई। मरने वाली युवती टिहरी के कुंडी पट्टी के केमर गांव की रहने वाली थी। 3 सितंबर को उसके पिता ने डोईवाला कोतवाली में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया कि 8 अगस्त को उनकी बेटी घर से जौलीग्रांट अस्पताल में नौकरी लगने की बात कहकर देहरादून के लिए निकली थी। 14 अगस्त तक उनकी बेटी से बात हुई, इसके बाद से उसका फोन बंद है। पुलिस युवती की तलाश में जुट गई। इस बीच पता चला कि 22 अगस्त को पुलिस ने रानीपोखरी के धारकोट रोड से कुछ दूरी पर जंगल में एक युवती का शव बरामद किया था। पुलिस ने शव के साथ मिली चप्पल, पाजेब और अन्य सामान दिखाया तो पीड़ित ने मृतक की शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में की। हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस ने युवती के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई। जिसमें पता चला कि उसकी गौतम पंवार, निवासी चक चौबेवाला रानीपोखरी से लगातार बात हो रही थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: युवक ने पुल से अलकनंदा नदी में लगाई छलांग, सर्च अभियान जारी
संदेह के आधार पर पुलिस ने गौतम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पहले तो वो पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन सख्ती बढ़ने पर हत्या की बात कबूल कर ली।आरोपी ने बताया कि इसी जुलाई में वो टिहरी की रहने वाली युवती के संपर्क में आया था। गौतम ने उसे कहा था कि वो उसकी जौलीग्रांट अस्पताल में नौकरी लगवा देगा, लेकिन नौकरी नहीं दिला पाया। इस बीच गौतम और युवती के बीच शारीरिक संबंध बन गए। युवती गौतम पर जॉब लगवाने का दबाव बना रही थी, साथ ही कहा कि अगर नौकरी नहीं लगवाई तो वो गौतम को बदनाम कर देगी। धमकियों से डर कर गौतम ने युवती की हत्या का प्लान बनाया। 15 अगस्त को वो घूमाने के बहाने युवती को धारकोट रोड पर ले गया, जहां चुन्नी से गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।