उत्तराखंड: मछली पकड़ने गए युवक को निगल गया मगरमच्छ, इलाके में मचा हड़कंप (Crocodile pounces on youth in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Crocodile pounces on youth in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: मछली पकड़ने गए युवक को निगल गया मगरमच्छ, इलाके में मचा हड़कंप

डॉली रेंज में मछली पकड़ने गए एक युवक को मगरमच्छ निगल गया। ठीक उसी वक्त वहां से गुजर रही महिलाओं ने युवक की चीख पुकार सुनी।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां तराई पूर्वी वन प्रभाग के डॉली रेंज में मछली पकड़ने गए एक युवक को मगरमच्छ निगल गया। ठीक उसी वक्त वहां से गुजर रही महिलाओं ने युवक की चीख पुकार सुनी। महिलाएँ मौके पर पहुंची तो उस वक्त पानी में कुछ हरकत हो रही थी। इसके बाद पानी शांत हो गया। महिलाओं ने इस घटना की जानकारी ग्राम प्रधान को दी। जिस पर ग्राम प्रधान ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। युवक कौन था इसका अभी पता नहीं चल सका है। वन विभाग अपने स्तर से छानबीन कर रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना तराई पूर्वी वन प्रभाग के डॉली रेंज में तिलियापुर आनंद नगर गांव के पास कटना नाला की है। दरअसल डौली रेंज में घास काटने जा रही गिरजावती, राजवंती, मालती, अमरावती महिलाओं ने कटना नाले में कांटा डालकर एक युवक को मछली पकड़ते देखा था। कपड़े और चेहरे मोहरे से वह बंगाली समुदाय का लग रहा था। महिलाएं उससे कुछ आगे निकली ही थीं कि पीछे से किसी के चीखने की आवाज सुनकर उन्होंने पलट कर देखा तो वह व्यक्ति नाले के किनारे से गायब था। महिलाएं भाग कर नाले के किनारे पहुंची तो उस वक्त पानी में तेज हलचल हो रही थी, जो धीरे धीरे शांत हो गई। जिसके बाद महिलाओं ने ग्राम प्रधान तीलियापुर निमिषा डसीला को घटना की जानकारी दी। उन्होंने घटना से पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया।
यह भी पढ़ें - देहरादून: नौकरी के लिए दबाव बना रही थी युवती, जौलीग्रांट हॉस्पिटल के कर्मचारी ने हत्या कर दी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top