उत्तराखंड देहरादूनOne dead as Dehradun car flows into drain

देहरादून: पार्टी से लौट रहे दोस्तों की कार नाले में बही, 1 दोस्त की मौत

नमन और राहुल दोस्त के घर हुई पार्टी से वापस लौट रहे थे। हादसे में राहुल तो किसी तरह बच निकला, लेकिन नमन नहीं बच सका। शुक्रवार को उसकी लाश नदी किनारे पड़ी मिली।

dehradun car drain: One dead as Dehradun car flows into drain
Image: One dead as Dehradun car flows into drain (Source: Social Media)

देहरादून: राजधानी देहरादून में गुरुवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां दोस्त के घर हुई पार्टी से लौट रहे दो युवकों की कार उफनते नाले में बह गई। हादसे में एक युवक को किसी तरह बचा लिया गया, लेकिन दूसरा युवक कार के साथ उफनते नाले में बह गया। शुक्रवार को युवक का शव घटनास्थल से 5 किलोमीटर दूर पड़ा मिला। हादसा बंजारावाला में हुआ। जहां गुरुवार देर रात पटेलनगर पुलिस को एक कार के नाले में बहने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एक युवक को तो नाले से निकाल लिया, लेकिन दूसरे युवक की जान नहीं बच पाई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के चार जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
कार के साथ बहने वाले युवक की पहचान नमन प्रताप (30) पुत्र विजय लाल निवासी आमवाला तरला रायपुर के रूप में हुई। घटना के वक्त वो अपने साथी राहुल शर्मा (29) निवासी राजपुर के साथ चांचक में पार्टी कर के घर लौट रहा था। बंजारावाला पहुंचकर दोनों युवक कार से नाला पार करने लगे। लोगों ने उन्हें बहुत रोका, लेकिन नमन और राहुल ने किसी की नहीं सुनी। वो कार को बहाव में ले गए। जैसे तैसे तेज बहाव को पार भी कर लिया, लेकिन अगले ही पल नमन की कार ढलान की वजह से पीछे खींचती चली गई। लोगों के सामने ही पल भर में कार नाले में जा गिरी और नमन उसके साथ बह गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 3 महीने पहले फौजी से की थी लव मैरिज, अब घर में मिली नवविवाहिता की लाश
दरअसल चांचक से आते वक्त इस नाले से पहले ढाल चढ़ना होता है। क्योंकि गुरुवार को बारिश बहुत तेज थी तो यहां का बहाव बहुत अधिक था। इस जगह पहले भी हादसे हुए हैं, इसलिए आसपास के कुछ लोग आने-जाने वालों को आगाह कर रहे थे। नमन और राहुल को भी यहां से गुजरने से रोका गया, लेकिन दोनों नहीं माने। हादसे में जिंदा बचे राहुल शर्मा ने बताया कि उन्होंने यह तेज बहाव तो पार कर लिया था। लेकिन जैसे ही वो ढलान पर आगे बढ़े तो उनकी कार खुद-ब-खुद पीछे लौट गई। इसके बाद कार उफनते नाले में जा गिरी। कुछ समय बाद कार तो मिल गई, लेकिन उसमें नमन नहीं था। शुक्रवार को नमन का शव क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र में सुसवा नदी के पास से बरामद किया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।